comscore
News

OnePlus ने पेश किया नया Explorer बैकपैक, बेहद खास और मजबूत फैब्रिक से बना है यह बैग

बैकपैक की कीमत का खुलासा 30 अक्टूबर को लॉन्च होने वाले वनप्लस 6T के साथ किया जा सकता है।

oneplus explorer backpack

वनप्लस और शाओमी जैसी चीनी कंपनियां स्मार्टफोन के अलावा अपने फैंस के लिए कई एसेसरीज भी लॉन्च करती रहती है। वनप्लस भी स्मार्टफोन के अलावा मार्केट में बहुत सी एसेसरीज उपलब्ध कराता है। इनमें बैकपैक(लैपटॉप और ट्रैवल बैग), टी-शर्ट और कैप जैसी एसेसरीज शामिल हैं। अब कंपनी ने एक और ट्रैवल बैग लॉन्च किया है। इसका नाम वनप्लस एक्सप्लोरर बैकपैक है। यह बैग पिछले साल लॉन्च किए ट्रैवल बैग का ही अपग्रेड वर्जन है, जिसे वनप्लस 5 के साथ लॉन्च किया गया था।

वनप्लस के इस बैकपैक को कंपनी के फोरम में पेश किया गया है। फोरम में बैग के डिजाइन और उसके अंदर दिए कम्पार्टमेंट की जानकारी भी दी गई है। बैकपैक का सिंपल डिजाइन है और इसमें एक सीक्रेट कम्पार्टमेंट भी दिया गया है। इसमें आप अपना कीमती सामान डाल सकते हैं। इसके अलावा इसमें एक पैडेड लैपटॉप कम्पार्टमेंट भी है। बैकपैक में एक ब्रीदेबल(नेट जैसे फैब्रिक से बना हुआ) कम्पार्टमेंट भी दिया गया है, जो यूजर के गीले सामान (जैसे छाता और गीली जैकेट) का बना है।

बैकपैक Cordura फैब्रिक से बना है, जो बेहद मजबूत फैब्रिक होता है और आसानी से कटता-फटता भी नहीं है। इसमें एक ‘Fidlock’ लॉकिंग मैकेनिज्म भी है जो मैगनेट के जरिए अापके बैकपैक को लॉक रखता है। बैकपैक दो कलर अाप्शन ब्लैक और morandi ग्रीन में आता है।

इसकी कीमत का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन एेसा हो सकता है कि कंपनी इसे 3,990 रुपये की कीमत में मार्केट में उपलब्ध कराए। बैकपैक की कीमत का खुलासा 30 अक्टूबर को लॉन्च होने वाले वनप्लस 6T के साथ किया जा सकता है और यह सेल के लिए नवंबर में पेश किया जा सकता है।

You Might be Interested

OnePlus 6T

37999

Android 9.0 Pie with OxygenOS
Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual - 16MP + 20MP
  • Published Date: October 18, 2018 2:27 PM IST