comscore
News

OnePlus 6T के Porsche Edition पर चल रहा है काम, CEO ने दिया हिंट

स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ आएगा और इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज हो सकती है।

Porsche 911 GT3 RS

Image Credit: Pete Lau/Weibo


वनप्लस के स्मार्टफोन की पॉप्युलेरिटी का पता इस बात से चलता है कि कंपनी के स्मार्टफोन की आए दिन अफवाहें और रेंडर्स लीक होते रहते हैं। अब वनप्लस 6T के लॉन्च में कुछ ही दिन बचे हैं और कंपनी के CEO ने फैंस के लिए एक और खबर की ओर इशारा कर दिया है। कंपनी के CEO Pete Lau ने अपने अॉफिशियल अकाउंट में एक पोस्ट किया है, जिसमें Porsche कंपनी की एक स्पोर्ट्स कार 911 GT3 RS की एक तस्वीर दिखाई गई है।

इस तस्वीर से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वनप्लस शायद वनप्लस 6T के Porsche एडिशन पर काम कर रहा है। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता की यह तस्वीर वनप्लस 6T के लॉन्च के बस कुछ ही दिन पहले आई है। अगर दूसरे ब्रांड्स की बात करें तो ओप्पो हुवावे भी कार मेकर्स के साथ मिलकर अपने स्मार्टफोन के स्पेशल एडिशन पर काम कर रहे हैं।

वनप्लस 6T के इस महीने की 16 तारीख को लॉन्च होने की बात कही जा रही है और यह भारत में 17 तारीख को लॉन्च किया जा सकता है। फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कुछ हार्डवेयर और डिजाइन में हुए बदलावों की जानकारी पहले से ही कंफर्म हो गई है। स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आने की बात कही जा रही है और साथ में यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ आएगा। फैंस के लिए सबसे बड़ी निराशा इस बात की है कि स्मार्टफोन में 3.5mm जैक को शामिल नहीं किया गया है।

इसके अलावा स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ आएगा और इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज हो सकती है। एेसा भी माना जा रहा है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च होगा, क्योंकि कंपनी ने वनप्लस 6 के लिए इस लेटेस्ट सॉफ्टवेयर वर्जन को रोल-आउट कर दिया है।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: October 8, 2018 3:41 PM IST