comscore
News

OnePlus लेकर आने वाला है वनप्लस 6T का स्पेशल एडिशन, कंपनी ने McLaren के साथ की पार्टनरशिप

McLaren Automotive एक स्पोर्ट्स कार मेकर और फॉर्म्यूला 1 टीम है।

oneplus mclaren

वनप्लस पिछले कुछ स्मार्टफोन के लिए स्पेशल एडिशन लॉन्च कर चुका है। कंपनी ने वनप्लस 3T के लिए Colette एडिशन डिजाइन किया था। वहीं इसके बाद कंपनी ने वनप्लस का JCC एडिशन भी लॉन्च किया था। इतना ही नहीं, वनप्लस 5T का स्टार वार्स एडिशन भी लॉन्च किया गया था। इसके बाद कंपनी ने वनप्लस 6 के लिए भी मार्वल अवेंजर एडिशन लॉन्च किया था।
अब कंपनी ने स्पोर्ट्स कार मेकर और फॉर्म्यूला 1 टीम McLaren Automotive के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की है। हालांकि फिलहाल कंपनी ने इसके पीछे की वजह के बारे में नहीं बताया है, लेकिन एेसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी एक और स्पेशल एडिशन लेकर आ सकती है। यह स्पेशल एडिशन वनप्लस 6T का हो सकता है। यह वनप्लस 6T McLaren Edition के नाम से 12 दिसंबर को भारत में लॉन्च हो सकता है।

यह घोषणा वनप्लस ने एक प्रेस रिलीज के जरिए की है, जिसमें बताया गया है कि यह पार्टनरशिप दोनों कंपनियों के परफॉर्मेंस और स्पीड की ओर फोकस रखने की वैल्यूज को ध्यान में रख कर की गई है। कंपनी का मानना है कि वनप्लस चुनने वाले यूजर मॉर्डन और टेक-सेवी होते हैं और यह रेसिंग रिलेटिड एडिशन उन्हें बहुत पसंद आएगा।

हालांकि इसके बारे में फिलहाल साफ तौर पर नहीं बताया गया है कि यह एक स्मार्टफोन होगा या कोई और डिवाइस, लेकिन प्रेस रिलीज इस बात की ओर इशारा करती है कि यह एक स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन हो सकता है।

  • Published Date: November 27, 2018 6:59 PM IST