comscore
News

OnePlus का फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने का अभी कोई प्लान नहीं, TV को कर सकती है लॉन्च

कंपनी इस साल तीन स्मार्टफोन OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G को लॉन्च कर सकती है।

OnePlus Pete Lau

Image credit: Pete Lau Twitter, OnePlus


OnePlus के CEO Pete Lau ने कंपनी की स्ट्रैटजी के बारे में कुछ अहम खुलासे किए हैं। Pete Lau के मुताबिक कंपनी किसी फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि शॉर्ट टर्म में कंपनी कोई भी फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं करेगी। हाल में आए लीक्स के मुताबिक कंपनी इस साल तीन स्मार्टफोन OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G को लॉन्च करेगी। वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि कंपनी टीवी को लॉन्च करने पर भी काम कर रही है। कंपनी इसके जरिए कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में एंट्री करना चाहती है। स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करने के लिए यह फैसला लिया जा सकता है।
Lau ने यह जानकारी European Institute of Design स्टूडेंट्स के साथ बातचीत के दौरान दी। इटेलियन पब्लिकेशन Repubblica की रिपोर्ट के मुताबिक Lau ने कहा कि अभी हमारा शॉर्ट टर्म में फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी फोल्बेल टेक्नोलॉजी के लिए सही समय नहीं है। हमें हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों लिहाज से फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए अभी थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि स्मार्ट डिस्प्ले से रिमोट कंट्रोल्स की जरूरत को खत्म किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आर्टिफिशियल एजेंसी से यूजर्स के एक्सपीरियंस को और बढ़ाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यह प्रोजेक्ट अभी टेस्टिंग स्टेज में है और इसे लॉन्च करने में अभी थोड़ा टाइम लगेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में उतरना चाहती है। इसमें 5G का अहम रोल होगा। उन्होंने कहा कि कंपनी 5G संबंधित क्लॉउट कनेक्टिड प्रॉडक्ट्स पर भी काम कर रही है जो फ्यूचर में ऑफिस एनवायरमेंट में बड़ी भूमिका निभाएंगे।

  • Published Date: April 15, 2019 11:00 AM IST