comscore
News

कंपनी ने किया कंफर्म, 14 मई को लॉन्च होंगे OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन

OnePlus ने फिल्हाल लॉन्च इवेंट कहां आयोजित किया जाएगा, इसकी जानकारी नहीं दी है।

OnePlus 7

प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज कंपनी OnePlus ने फाइनली OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के लॉन्च की डेट रिवील कर दी है। कंपनी के CEO Pete Lau अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को बीते हफ्ते से टीज करना शुरू कर दिया था। अब OnePlus ने सोशल मीडिया साइट Twitter पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro डिवाइस को कंपनी आगामी 14 मई को लॉन्च करेगी। हालांकि, उन्होंने फिलहाल लॉन्च इवेंट कहां पर आयोजित होगा इस बारे में एक शब्द भी नहीं बोला है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को“Go beyond the speed” टैगलाइन के साथ कर प्रमोट कर रही है।

One Plus के प्रमुख Pete Lau ने The Verge से बात करते हुए बताया कि कंपनी OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी और नई डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही कंपनी ने ये भी हिंट दिया कि उसके नेक्स्ट जेनेरेशन OnePlus डिवाइस में वे यूजर्स को “फास्ट और स्मूथ” एक्सपीरिएंस देगी। वहीं डिस्प्ले के बारे में बात करते हुए OnePlus के CEO ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनके नए स्मार्टफोन में नई टेक्नोलॉजी की डिस्प्ले दी गई है। कंपनी का कहना है कि उन्होंने दूसरे फ्लैगशिप डिस्प्ले के मुकाबले OnePlus के लिए नई डिस्प्ले के लिए तीन गुना ज्यादा इन्वेस्ट किया है। कंपनी का दावा है कि वो अपने यूजर्स को दुनिया की सबसे बेस्ट डिस्प्ले का एक्सपीरिएंस देंगे।

अब तक मिले लीक्स के मुताबिक कंपनी पहली बार क्वार्ड HD+ डिस्प्ले देगी जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। ये रिफ्रेश रेट यूजर्स को गेमिंग के दौरान स्मूथ एक्सपीरिएंस देगा। वहीं कंपनी ने CEO ने कहा कि उनके अपकमिंग स्मार्टफोन सुपर स्मूथ और बहुत क्रिस्प होगा। वहीं कुछ रैंडर्स के मुताबिक OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48-मेगापिक्सल, 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर और 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया जा सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे के लिए पॉप अप तकनीक का यूज किया गया है।

  • Published Date: April 24, 2019 9:08 AM IST
  • Updated Date: April 24, 2019 9:09 AM IST