comscore वनप्लस के एक डिवाइस की तस्वीर हुई लीक, हो सकता है नया 5G फोन या वनप्लस 7 | BGR India
News

वनप्लस के एक डिवाइस की तस्वीर हुई लीक, हो सकता है नया 5G फोन या वनप्लस 7

तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह कंपनी की इंटरनल मीटिंग में खींची गई है, जिसमें कंपनी के CEO Pete Lau भी शामिल थे।

oneplus 6t back 2

2019 में स्मार्टफोन कंपनियों के बीच 5G स्मार्टफोन बनाने की होड़ रहेगी। स्मार्टफोन कंपनियों ने अभी से अपने स्मार्टफोन्स में 5G सपोर्ट देने की बात करनी शुरू कर दी है। सैमसंग, हुवावे और वलप्लस जैसे टेक्नोलॉजी दिग्गज भी अपने 5G-रेडी डिवाइस से परदा उठाने के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं।

इनमें सैमसंग गैलेक्सी S10, हुवावे P30 और वनप्लस 7 स्मार्टफोन्स शामिल है। अब लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, अब वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन की तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है। ऐसा माना जा रहा है कि या तो यह वनप्लस का एक 5G फोन हो सकता है या यह वनप्लस 7 हो सकता है।

तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह कंपनी की इंटरनल मीटिंग में खींची गई है, जिसमें कंपनी के CEO Pete Lau भी शामिल थे। टिप्स्टर Ishan Agarwal के द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में स्मार्टफोन को प्रेजेंटेशन स्लाइड में स्मार्टफोन की तस्वीर को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

इतना ही नहीं, ट्विटर में पोस्ट की गई इस तस्वीर में मीटिंग रूम के अंदर टेबल पर इस रेड कलर स्मार्टफोन को रखा हुआ देखा जा सकता है।

तस्वीर में राइट साइड में बैठे एक व्यक्ति के हाथ में इसका सफेद या ग्रे कलर का वेरिएंट भी देखा जा सकता है। स्मार्टफोन का रियर वनप्लस के आज तक के लॉन्च हुए सभी स्मार्टफोन की डिजाइन शैली से बिल्कुल अलग है। इसमें एक बड़ा सर्कुलर कैमरा बंप दिया गया है। टिप्स्टर का कहना है कि तस्वीर में देखा गया डिवाइस फाइनल डिजाइन नहीं है बल्कि एक प्रोटोटाइप है।

  • Published Date: December 20, 2018 1:56 PM IST


You Might be Interested

OnePlus 7

32999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
48MP + 5MP