comscore
News

OnePlus 12 दिसंबर को मनाएगा अपनी पांचवी एनिवर्सरी, इवेंट का किया है आयोजन

12 दिसंबर को आयोजित इस ‘Salute to Speed’ इवेंट में वनप्लस के भारतीय फैंस अपकमिंग वनप्लस 6T के ‘McLaren Edition’ स्मार्टफोन को एक्सपीरिएंस कर पाएंगे।

oneplus-mclaren

Image Credit: OnePlus


दिसंबर 2013 में Carl Pei औ Pete Lau ने वनप्लस की शुरुआत की थी। केवल पांच सालों में कंपनी ने दुनिया भर में अपने करोड़ों फैन्स बना लिए हैं। इसकी वजह कंपनी के द्वारा बनाए ‘फ्लैगशिप किलर’ डिवाइस है। अब कंपनी अपनी पांचवी एनिवर्सरी के करीब है।

इसे मनाने के लिए कंपनी ने दुनिया के कुछ देशों में एक इवेंट आयोजित करने की तैयारी की है। कंपनी ने भारत के महानगर मुंबई में भी एक इवेंट का आयोजन किया है। इसमें कोई शक नहीं है कि वनप्लस की पॉप्युलेरिटी भारत में भी बेहद ज्यादा है।

XDA Developers के मुताबिक, 12 दिसंबर को आयोजित इस ‘Salute to Speed’ इवेंट में वनप्लस के भारतीय फैंस अपकमिंग वनप्लस 6T के ‘McLaren Edition’ स्मार्टफोन को एक्सपीरिएंस कर पाएंगे। यह इवेंट Richardson and Cruddas Limited, Byculla, Mumbai में आयोजित किया जा रहा है।

फैंस को इस इवेंट के लिए इनवाइट खरीदना होगा और इस इनवाइट की कीमत 799 रुपये है। इसके बदले में इवेंट अटेंड करने वाले फैंस को कंपनी एक वनप्लस बुलेट वायरलैस ईयरफोन और McLaren x OnePlus t-shirt मिलेगी। वनप्लस बुलेट वायरलेस ईयरफोन की असल कीमत 3,990 रुपये है।

अगर आप वनप्लस फैन हैं और मुंबई में रहते हैं और इस ‘Salute to Speed’ इवेंट में जाना चाहते हैं तो आप वनप्लस इंडिया की अॉफिशियल वेबसाइट से इनवाइट खरीद सकते हैं।

  • Published Date: December 5, 2018 5:12 PM IST