comscore
News

OnePlus अपने स्मार्टफोन के बाद मार्केट में जल्द लॉन्च करेगा स्मार्ट TV

OnePlus भी अब शाओमी की तरह ही स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी में है।

OnePlusTV teaser 2.0

Image credit: OnePlus


स्मार्टफोन मार्केट में OnePlus अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च कर अपनी अलग जगह बनाने के बाद स्मार्ट टीवी मार्केट में एंट्री करने की तैयारी कर रही है। इस बात की जानकारी खुद वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए दी है।

आपको बता दें Pete Lau ने इस टीवी के बारे में ब्लॉग के जरिए बताया है कि इसमें कम कीमत में ही कई स्पेसिफिकेशंस दिए जाएंगे। वनप्लस के स्मार्टफोन्स डिवीजन के अलावा Pete Lau अब टीवी का भी डिवीजन खुद ही संभालेंगे।

Pete Lau ने अपने ब्लॉग में कहा है कि दूसरे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ने समय के साथ बदलाव कर हमारी जिंदगी को बेहतर किया है। हम एक नए डिवीजन की शुरुआत कर रहे हैं और हम टोटल कनेक्टेड यूजर एक्सपीरिएंस एक्सप्लोर कर रहे हैं जो रोजमर्रा की जिंदगी को बेहतर करेगा।

Image credit: OnePlus


कंपनी के फाउंडर इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सपोर्ट भी देना चाहते हैं, जिस तरह से गूगल असिस्टेंस का सपोर्ट वाले स्मार्ट टीवी में देखा गया है। फिलहाल मार्केट में कई कंपनियों के स्मार्ट टीवी में गूगल का ही एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाता है। कंपनी के अनुसार टीवी अभी भी ट्रेडिशनल है, ज्यादा स्मार्ट नहीं हुआ है और इसे अब तक इंटरनेट से पूरी तरह से कनेक्ट नहीं किया गया है।

  • Published Date: September 18, 2018 11:31 AM IST