comscore
News

OnePlus 6T के Closed Beta प्रोग्राम के लिए कंपनी ने भेजे इनवाइट्स

कंपनी का कहना है कि इन 100 यूजर्स को प्रोग्राम में शामिल होने के लिए कुछ क्राइटेरिया को पास करना होगा।

oneplus 6t in display fingerprint

वनप्लस ने वनप्लस 6T के नए फीचर्स की टेस्टिंग के लिए क्लोज Beta प्रोग्राम की घोषणा की है। कंपनी इस प्रोग्राम के लिए वनप्लस 6 के Close Beta प्रोग्राम की तरह ही 100 टेस्टर्स को ले रही है।

इन टेस्टर्स को पब्लिक रिलीज से हफ्ते या महीनों पहले ही लेटेस्ट बिल्ड और फीचर्स रिसीव हो जाएंगे। इसके लिए हिस्सा लेने वाले टेस्टर्स को एक NDA (नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट) साइन करना होगा।

वनप्लस फोरम पर कहा गया है कि “क्लोज beta प्रोग्राम हमारे लिए एक अच्छा मौका है, जहां हम यूजर के फीडबैक के हिसाब से अपनी प्रोडक्ट स्ट्रैटेजी बनाते और सुधारते हैं। यह हमें पहले ही बिल्ड में शामिल बग्स और समस्याओं के बारे में बता देता है, जिससे हम स्टेबल बिल्ड को और ज्यादा बेहतर बना पाते हैं।

कंपनी का कहना है कि इन 100 यूजर्स को प्रोग्राम में शामिल होने के लिए कुछ क्राइटेरिया को पास करना होगा। इसके लिए यूजर के पास वनप्लस 6T होना चाहिए और उसे वनप्लस कम्युनिटी का एक एक्टिव मेंबर होना चाहिए। वनप्लस ने यह भी कहा है कि यूजर तभी एलिजिबल होगा जब वो पहले से ही वनप्लस टीम को फोरम या Slack के जरिए फीडबैक देता आ रहा हो।

इसके अलावा यूजर को फ्लैशिंग भी आनी चाहिए और उसको कई बार अपने स्मार्टफोन को क्लीन फ्लैश भी करना पड़ सकता है, जिससे उसके स्मार्टफोन का डाटा भी क्लीन हो सकता है। यह क्लोज beta OxygenOS के लिए है।

  • Published Date: November 28, 2018 4:02 PM IST