comscore कंपनी ने OnePlus 7 स्मार्टफोन को पहली बार किया टीज, फास्ट और स्मूथ होगी खासियत | BGR India
News

कंपनी ने OnePlus 7 स्मार्टफोन को पहली बार किया टीज, फास्ट और स्मूथ होगी खासियत

कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 7 को 14 मई को लॉन्च कर सकती है।

OnePlus 7 render YouTube intext

Source: Waqar Khan/YouTube


बीते कई दिनों से अपकमिंग स्मार्टफोन Oneplus 7 के कई लीक्स सामने आ चुके हैं। कंपनी अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में हैं ऐसे में कंपनी के CEO Pete Lau ने बुधवार को पहली बार इस स्मार्टफोन को टीज किया। अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 7 को टीज करते हुए Pate Lau ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्हें कहा कि उनकी कंपनी का नई डिवाइस फास्ट और स्मूथ है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि स्मूथ होना किसी भी हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर का असली टेस्ट होता है और ये फास्ट होने से ज्यादा चैलेंजिंग है।

इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है। हालांकि ये वीडियो अपकमिंग एंड्रॉइड स्मार्टफोन OnePlus 7 की स्पेसिफिकेशंस के बारे में तो कुछ नहीं बताता है, लेकिन इस वीडियो में फोन के डिजाइन की एक छोटी सी झलक देखने को मिल जाती है। कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन की डिस्प्ले राउंडेड कॉर्नर वाली होगी। ये ठीक वैसे ही जैसे कि हम कुछ लीक्स में देख चुके हैं। अब तक मिले लीक्स के मुताबिक OnePlus 7 Pro में कंपनी पॉप अप सेल्फी कैमरा दे सकती है वहीं OnePlus 7 में OnePlus 6T जैसे वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है।

अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro में 90Hz वाली डिस्प्ले दे सकती है। ये डिस्प्ले इससे पहले Razer Phone में देखने को मिली थी। माना जा रहा है कि कंपनी अपने स्मार्टफोन को अगले महीने की 14 तारीक को लॉन्च कर सकती है। इस बार OnePlus अपने इवेंट में तीन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती हैं, जिनमें OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G को पेश कर सकती है। वहीं आशा जताई जा रही है कि कंपनी अगले कुछ दिनों में फोन के दूसरे टीजर जारी कर सकती है, जिनमें फोन के बारे में कुछ और डिटेल्स मिल सकती है।

You Might be Interested

OnePlus 6T

37999

Android 9.0 Pie with OxygenOS
Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual - 16MP + 20MP
OnePlus 7

32999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
48MP + 5MP
  • Published Date: April 18, 2019 9:28 AM IST