comscore
News

वनप्लस 5 और 5T के लिए रिलीज हुआ OxygenOS अोपन Beta 19 और 17

कंपनी ने इस बीटा अपडेट में वनप्लस Weather एेप के ऑप्टिमाइजेशन के साथ सितंबर एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच को भी शामिल किया है।

  • Published: September 26, 2018 10:07 AM IST
oneplus-5t-screen-gallery

The OnePlus 6 is also confirmed to come with up to 256GB of internal storage. Previous devices topped out at 128GB of internal storage, so the OnePlus 6 will see an upgrade in this department.


वनप्लस ने लेटेस्ट घोषणा की है कि वह अपने वनप्लस 5 और वनप्लस 5T स्मार्टफोन यूजर्स के लिए OxygenOS ओपन बीटा वर्जन 19 और 17 को रोल कर रहा है। ओपन बीटा बिल्ड के नए वर्जन के बारे में घोषणा करने के लिए कंपनी ने अपने आॅफिशियल फोरम में एक नया पोस्ट बनाया है।

ओपन बीटा बिल्ड वनप्लस द्वारा पब्लिक बीटा बिल्ड की तरह है जहां कंपनी अपने सपोर्टिड डिवाइस के लिए नए फीचर्स का टेस्ट करती है। एक बार कंपनी को नए फीचर्स को सफलता पूर्वक टेस्ट हो जाने के बाद इन्हें स्टेबल अपडेट के जरिए सभी डिवाइस पर रोल-अाउट कर दिया जाता है।

फोरम पोस्ट के मुताबिक, कंपनी ने इस बीटा अपडेट में वनप्लस Weather एेप के ऑप्टिमाइजेशन के साथ सितंबर एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच को भी शामिल किया है। कंपनी ने अपने वनप्लस स्विच ऐप में भी सुधार किया है, जिसका यूज पुराने डिवाइस से डाटा को एक नए वनप्लस डिवाइस में मर्ज करने के लिए किया जाता है।

ऐप में किए सुधारों में “मैनुअल कनेक्शन मेथड” को जोड़ा गया है। यह यूजर को तब मदद करेगा जब डिवाइस पुराने डिवाइस पर क्यूआर कोड की मदद से कनेक्ट नहीं कर पाएगा। इसमें होम स्क्रीन, लॉक स्क्रीन और ऐप लेआउट सहित ऐप डाटा का बैकअप लेने और रीस्टोर करने के लिए भी नया सपोर्ट शामिल है। कंपनी ने यह भी दावा किया कि उसने एंड्रॉइड बेस्ड डिवाइस के लिए सपोर्ट के अलावा वनप्लस स्विच ऐप में कई बग्स को फिक्स किया है।

  • Published Date: September 26, 2018 10:07 AM IST