comscore
News

ऑनलाइन स्टोर से यूजर्स के नगेटिव रिव्यू हटा रहा है वनप्लस

यूजर ने वनप्लस के OnePlus 6T स्मार्टफोन के टेंपर्ड ग्लास प्रोटेक्टर को लेकर कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर नगेटिव रिव्यू लिखा था।

oneplus-6t-in-display-fingerprint

वनप्लस पर ऑनलाइन स्टोर से यूजर्स के नेगेटिव रिव्यू को रिमूव करने का आरोप लगा है। रेडिट यूजर्स ने वनप्लस पर ऑनलाइन स्टोर्स से यूजर्स के नगेटिव रिव्यू को हटाने का आरोप लगाया है। इस यूजर ने वनप्लस के OnePlus 6T स्मार्टफोन के टेंपर्ड ग्लास प्रोटेक्टर को लेकर कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर नगेटिव रिव्यू लिखा था।

यूजर्स का आरोप है कि कंपनी ने उसके इस टिप्पणी को हटा दिया है। AndroidHeadlines ने यह जानकारी दी है। इसमें कहा गया है कि वनप्लस अपने रिव्यूज सेक्शन से नगेटिव रिव्यूज को हटा रहा है। वनप्लस के अमेरिका और ब्रिटेन के स्टोर्स पर सिर्फ पॉजिटिव रिव्यू ही दिख रहे हैं।

बता दें कि वनप्लस ने हाल ही में भारत में OnePlus 6T स्मार्टफोन को पेश किया है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी अब इस फोन का स्पेशल एडिशन भी लॉन्च कर रही है। इस स्पेशल एडिशन को ब्रिटेन में 11 दिसंबर को पेश किया जा रहा है। वहीं, भारत में वनप्लस 6टी का यह स्पेशल एडिशन 12 दिसंबर को पेश होगा।

  • Published Date: December 7, 2018 12:19 PM IST