comscore
News

OnePlus 5 और OnePlus 5T को मिलने लगा नया Oxygen OS 9.0.5 अपडेट, जुड़ेंगे ये नए फीचर

कंपनी ने साल 2017 में OnePlus 5 और OnePlus 5T स्मार्टफोन लॉन्च किए थे।

OnePlus 5T Lava Red 805px

प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus इन दिनों अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 को लॉन्च की तैयारी कर रही है। OnePlus मोस्ट यूजर फ्रेंडली स्मार्टफोन बनाने वाले ब्रांड के तौर पर जाना जाता है। एक जहां OnePlus नए स्मार्टफोन को लॉन्च करन वाला है वहीं कंपनी अपने पूराने यूजर्स को नहीं भूली है। कंपनी ने साल 2017 में लॉन्च किए OnePlus 5 और OnePlus 5T के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट Oxygen OS 9.0.5 रोल आउट कर दिया है।

बता दें कि कंपनी के स्मार्टफोन एंड्रॉइड पर बेस्ड Oxygen OS पर रन करते हैं। कंपनी ने अपने नएOxygen OS 9.0.5 कई सारे फीचर जोड़े हैं। कपंनी ने स्मार्टफोन के Oxygen OS 9.0.5 अपडेट रोल आउट कर दिया है। इसके साथ ही OnePlus स्मार्टफोन यूजर्स सिक्योरिटी और स्टेबिलिटी अपडेट भी मिलेंगे। बता दें कि कंपनी की ओर से जारी किए अपडेट में यूजर्स को एंड्रॉइड द्वारा लेटेस्ट अप्रैल सिक्योरिटी पैच भी मिलेगा।

OnePlus 5 और OnePlus 5T स्मार्टफोन को मिलने वाले इस OS अपडेट की जानकारी OnePlus के ग्लोबल प्रोडॉक्ट ऑपरेशन मेनेजर मंजू जे ने कंपनी के फॉरम वेबसाइट पर दिया है। उन्होंने कहा है कि कंपनी ने दोनों डिवाइसेस के लिए OxygenOS 9.0.5 रोल आउट कर दिया है।

कंपनी की ओर से जारी अपडेट शुरुआत में T सीरीज के वेरिएंट वाले स्मार्टफोन यूजर्स को मिल रहा है। OnePlus का नए सॉफ्टवेयर अपडेट का साइट 200MB है। इसके साथ ही ये अपडेट OnePlus के Phone App की स्टेबलिटी को इंप्रूव करता है। इसके साथ ही कुछ दूसरी Parallel Apps और Gaming Mode में भी इंप्रूवेंट मिला है। इसके साथ ही OxygenOS में मौदूग कुछ बग्स को भी फिक्स किया गया है।

दूसरे सॉफ्टवेयर अपडेट की तरह OnePlus5 और OnePlus5T को ये अपडेट मिलने में कुछ देरी हो सकती है।बता दें कि कंपनी 14 मई को अपने अपकमिंग लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च करने वाली है।

  • Published Date: April 28, 2019 1:28 PM IST