comscore
News

OnePlus Switch 2.1 में किए गए सुधार, अब आप होम स्क्रीन लेआउट को भी कर सकेंगे माइग्रेट

इससे पहले यह ऐप केवल डाटा, डाउनलोड और फोन मेमोरी पर स्टोर कोई भी डाटा माइग्रेट कर सकती थी।

oneplus switch cover

एक नए स्मार्टफोन पर स्विच करना कुछ साल पहले की तुलना में अब बहुत आसान है, क्योंकि हमारा ज्यादातर डाटा क्लाउड पर सिक्योर और स्टोर होता है। हालांकि, अपने सभी ऐप्स को इंस्टॉल करना, लॉग इन करना और होम पेज लेआउट को पहले जैसा सेट करना अभी भी एक मैनुअल काम है जिससे हम सब बचना चाहते हैं। वनप्लस इस परेशानी से बचने के लिए वनप्लस स्विच फीचर के साथ एक फिक्स देता है, जिसे इस साल की शुरुआत में ऐप के रूप में पेश किया गया था। अब वनप्लस ने स्विच 2.1 के लिए एक अपडेट शुरू किया है, जो इस प्रोसेस को और भी आसान बनाता है।

वनप्लस स्विच अब एक अलग ऐप (नए वनप्लस फोन के मामले में) के बजाए फोन की सेटिंग्स में एम्बडेड है, इसकी  फंग्शनेलिटी काफी हद तक एेप जैसी ही है। यह आपको एक ही प्रोसेस में, अपने पुराने फोन से अपना सारा डाटा फास्ट और आसान तरीके से एक नए वनप्लस डिवाइस पर ट्रांसफर करने देता है। लेटेस्ट वर्जन वनप्लस स्विच 2.1 अब नॉन-वनप्लस डिवाइस के लिए Google Play Store पर लॉन्च हो चुका है। अब आप लॉन्चर सेटिंग्स, वॉलपेपर और स्क्रीन लेआउट, मोबाइल हॉटस्पॉट के लिए मैनुअल कनेक्शन, बैकअप एप्लिकेशन डाटा को भी माइग्रेट करने देता है।

इससे पहले यह ऐप केवल डाटा, डाउनलोड और फोन मेमोरी पर स्टोर्ड कोई भी डाटा माइग्रेट कर सकती थी, जबकि लॉन्चर-स्पेसिफिक जानकारी माइग्रेट नहीं की जा सकती थी। लॉन्चर डाटा को ट्रांसफर करने की क्षमता के कारण अब नए वनप्लस डिवाइस पर स्विच करना और भी आसान हो जाएगा। हालांकि लॉन्चर माइग्रेशन केवल वनप्लस लॉन्चर पर काम करता है, जिसका मतलब है कि यह केवल तभी काम करेगा जब आपका पिछला फोन वनप्लस डिवाइस ही हो।

आने वाले समय में OnePlus 6T के साथ, कई यूजर्स को अपने डाटा को माइग्रेट करने की जरूरत पड़ेगी। वनप्लस स्विच ऐप में लगातार सुधार खरीदारों को अपने पुराने वनप्लस डिवाइस से इस नए अपकमिंग डिवाइस पर आराम से स्विच करने में मदद करेगा।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: September 25, 2018 5:05 PM IST