comscore
News

नए साल पर वनप्लस 6T की खरीद पर पाएं बंपर डिस्काउंट और बेहतरीन डील्स

जो ग्राहक HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए स्मार्टफोन की खरीद पर EMI बनवाएंगे, उन्हें कंपनी 1,500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

  • Published: December 31, 2018 11:24 AM IST
oneplus-6t-in-display-fingerprint

वनप्लस ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कंपनी साल के आखिर में अपने ग्राहकों के लिए कुछ बेहतरीन ऑफर्स पेश करेगी। कंपनी इन डील्स को 2018 में किए बेहतरीन प्रदर्शन को मनाने के लिए पेश कर रही है। 2018 में कंपनी ने वनप्लस 6T और वनप्लस 6T McLaren एडीशन लॉन्च किए हैं और कंपनी का दावा है कि इन दोनों स्मार्टफोन्स ने उनके लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

अब कंपनी ने इस साल को बेहतरीन ढंग से मनाने के लिए अपने स्मार्टफोन्स पर कुछ डील्स पेश की है। यह ऑफर्स 9 जनवरी 2019 तक वैलिड होंगी। इन ऑफर्स के अंतर्गत ग्राहकों को EMI कराने पर इंस्टेंट डिस्काउंट या अपने वनप्लस 6T खरीदने के लिए अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर इंस्टेंट डिस्काउंट शामिल हैं।

जो ग्राहक HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए स्मार्टफोन की खरीद पर EMI बनवाएंगे, उन्हें कंपनी 1,500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यह डिस्काउंट वनप्लस 6T को अमेजन इंडिया से खरीदने पर दिया जा रहा है। इसके अलावा जो ग्राहक इस डिवाइस को वनप्लस के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर, क्रोमा स्टोर या वनप्लस इंडिया एक्सक्लूसिव स्टोर से खरीदने की सोच रहे हैं, वें 6 महीनों की नो-कॉस्ट EMI ऑफर पा सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो कंपनी अपने पुराने वनपल्स यूजर्स को उनके किसी भी पुराने वनप्लस डिवाइस को एक्सचेंज करने पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है। यह डील भी केवल वनप्लस 6T डिवाइस की खरीद पर मिल रही है। अगर ग्राहक एक्सचेंज ऑफर को यूज करता है तो कंपनी एक्सट्रा 1,500 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है। यह 1,500 रुपये का डिस्काउंट एक्सचेंज वेल्यू में पहले से ही जुड़ा होगा।

  • Published Date: December 31, 2018 11:24 AM IST