comscore
News

ऑनलाइन रिटेलर GizTop ने लॉन्च पहले बताईं OnePlus 7 की स्पेसिफिकेशन और कीमत

OnePlus 7 में पीछे ट्रिपल (48+20+16 मेगापिक्सल) कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

OnePlus 7 main

Source: OnLeaks/PriceBaba


बीते कुछ हफ्तों से OnePlus के अपकमिंग फ्लेगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 से जुड़े लीक सामने आ रहे हैं। सामने आए लीक में इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन, डिजाइन सभी कुछ रिवील हो चुके हैं। अब यूके की ऑनलाइन रिटेलर इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले अपने वेबसाइट को लिस्ट करते हुए इसकी सभी स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

OnePlus 7 को ऑनलाइन रिटेलर GizTop ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। जिसमें इस स्मार्टफोन की बिना नॉच वाली ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले दी गई है। जैसा की पहले रिपोर्ट आई थीं कि इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। पिछले कुछ लीक में इस बात के संकेत मिल रहे थे कि फोन के बाईं ओर वॉल्यूम बटन और दाईं ओर पावर बटन और अलर्ट स्लाइडर दिया जा सकता है लेकिन लेटेस्ट इमेजज में में अलर्ट बटन नहीं दिखाई दे रहा है।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/the-best/which-smartphone-is-best-samsung-galaxy-s10e-vs-oneplus-6t-price-specification-and-features-in-india/“][/linktopost]

ऑनलाइन रिटेलर GizTop के अनुसार, OnePlus 7  Snapdragon 855 SoC लैस होगा। हालांकि अभी तक कंपनी ने कुछ भी साफ नहीं किया है। वनप्लस का ये नया स्मार्टफोन 12GB रैम और 128GB / 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में कंपनी 6.5 इंच AMOLED डिस्प्ले दे सकती है हालांकि डिस्प्ले के रेज्यूलेशन के बारे में कोई संकेत वेबसाइट में नहीं दिया गया है।

अब बात करते है कैमरे की, वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन में पीछे ट्रिपल (48+20+16 मेगापिक्सल) कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।GizTop का दावा है कि ये स्मार्टफोन 4,000mAh कैपिसिटी बैटरी, जो 44W डैस चार्जिंग टेक (फास्ट चार्जिंग) को सपोर्ट करेगा। वनप्लस पहले ही साफ कर चुकी है कि ये फोन वायरलैस चार्जिंग के साथ नहीं आएगा। अंत में बात सॉफ्टवेयर की तो ये स्मार्टफोन Android 9 Pie ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करेगा।
  • Published Date: March 9, 2019 1:27 PM IST