comscore
News

Oppo A1k भारत में 8,490 रुपये की कीमत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों रिटेल स्टोर के जरिए खरीद सकते हैं।

Oppo A1k

चाइनीज कंपनी ओप्पो ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में Oppo A1k को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 8,490 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है और आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों रिटेल स्टोर के जरिए खरीद सकते हैं। इससे पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते रूस के मार्केट में लॉन्च किया है। आप इस स्मार्टफोन को ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसके बेस वेरिएंट में 2जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज दी गई है। हालांकि Oppo A1k को भारत में किस वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन सेल के लिए पेश किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।
हालांकि IndiaShopps की रिपोर्ट के मुताबिक OPPO A1k में 6.1-inch डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1560 x 720 pixels का है। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9. है। स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

स्मार्टफोन ColorOS 6 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड है। कंपनी ने स्मार्टफोन में octa-core MediaTek MT6762 Helio P22 chipset के साथ MG PowerVR GE8320 GPU है। भारत में A1k को एक ही स्टोरेज और एक ही रैम वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। OPPO A1k में 8मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जिसमें f/2.2 अपर्चर है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5मेगापिक्सल का कैमरा है, जिसमें f/2.0 अपर्चर दिया गया है।

फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 1080p वीडियो पर रिकॉर्ड करता है। इसके अलावा यह HDR, panorama और LED फ्लैश के साथ आता है। कंपनी ने OPPO A1k में 4,000 mAh की बैटरी दी है जो 2x फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE support, Wi-Fi, Bluetooth 4.2, GPS और Micro-USB पोर्ट है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर का ऑप्शन नहीं है। इसके अलावा इसमें फेस अनलॉक का फीचर है।

  • Published Date: April 29, 2019 1:15 PM IST