comscore Oppo A77 अगले महीने होगा भारत में लॉन्च! कीमत और खास फीचर्स का खुलासा
News

Oppo A77 अगले महीने होगा भारत में लॉन्च! कीमत और खास स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

Oppo A77 को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्चिंग से पहले इसकी कीमत, खास स्पेसिफिकेशन और लॉन्चिंग डिटेल का खुलासा हो गया है।

Oppo A77

Oppo A77 जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। मिंड रेंज में कंपनी के कई स्मार्टफोन आते हैं। अब ब्रांड एक और नया मिंड रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हालिया रिपोर्ट में, इस अपकमिंग स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन, कीमत और लॉन्चिंग का खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, Oppo A77 को भारतीय बाजार में अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। इसके खास स्पेसिफिकेशन और कीमत आदि के बारे में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - 5000mAh तक बैटरी, 8GB तक RAM और 48MP कैमरा वाले Oppo F19 Series के फोन पर तगड़ा Discount, Flipkart से उठाएं ऑफर का लाभ

Oppo A77 India Launch

91Mobiles की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, Oppo A77 को भारत में अगस्त, 2022 के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है। कंपनी ने भी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है। Also Read - नहीं बैन होंगे 12 हजार रुपये से कम कीमत के चीनी स्मार्टफोन, नई रिपोर्ट का दावा

कितनी हो सकती है कीमत?

Tipster Mukul Sharma ने बताया है कि भारत में ओप्पो अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को 16000 रुपये से कम में उतार सकती है। यह इसके बेस वेरिएंट की कीमत होगी। टॉप मॉडल को अधिक दाम में लॉन्च किया जा सकता है। हैंडसेट 2 कलर ऑप्शन Sunset Orange और Sky Blue में आ सकता है। Also Read - इस महीने के लास्ट में ग्लोबली लॉन्च होगा ColorOS 13! ओप्पो के इस फोन पर सबसे पहले मिलेगा अपडेट

फोन में मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट के अनुसार, Oppo A77 को MediaTek Helio G35 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसका मतलब है कि फोन 4G LTE से लैस होगा। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इसमें 6.56 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले मिल सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 60Hz होगा।

फोन में 8GB RAM के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। यह Android 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 Custom Skin पर काम करता है।

इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। फोन अल्ट्रा लीनियर डुअल स्टीरियो स्पीकर से लैस हो सकता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 50MP का मेन कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिलने की उम्मीद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा मिल सकता है। आगे आने वाले समय में कंपनी इस संबंध में और भी जानकारी शेयर कर सकती है। सटीक कीमत तो लॉन्चिंग के समय ही पता चलेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 29, 2022 6:40 PM IST



new arrivals in india