comscore OPPO A78 5G फोन दमदार फीचर के साथ जल्द होगा लॉन्च! IMDA से मिला अप्रूवल-OPPO A78 5G soon launched with latest features approved by IMDA
News

OPPO A78 5G फोन दमदार फीचर के साथ जल्द होगा लॉन्च! IMDA से मिला अप्रूवल

OPPO A78 स्मार्टफोन जल्द एशियन मार्केट में दस्तक देने वाला है। फोन में 5G कनेक्टिविटी के साथ 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके बारे में अधिक जानने के लिए नीचे खबर में पढ़ें।

  • Published: December 6, 2022 7:30 PM IST

Highlights

  • OPPO A78 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G का सपोर्ट दिया जाएगा।
  • अपकमिंग डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।
  • ओप्पो ए78 के अलावा OPPO Find N2 पर भी काम चल रहा है।
oppo


चीन की जानी-मानी टेक कंपनी OPPO अपनी स्मार्टफोन रेंज में नया डिवाइस जोड़ने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम OPPO A78 5G है। इस डिवाइस को कुछ समय पहले IMEI, Bluetooth SIG समेत कई वेबसाइट से सर्टिफिकेशन मिला था। इस कड़ी में अब अपकमिंग स्मार्टफोन को IMDA का अप्रूवल मिला है। बता दें कि यह जानकारी गिज्मोचाइना की रिपोर्ट से मिली है। Also Read - Flipkart Big Saving Days Sale: Oppo के स्मार्टफोन पर बंपर छूट, 5000mAh बैटरी के साथ मिलते हैं कई धांसू फीचर्स

मिल सकते हैं ये फीचर

रिपोर्ट के मुताबिक, IMDA की लिस्टिंग से पता चला है कि OPPO A78 5G का मॉडल नंबर CPH2483 है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 5G, LTE, WiFi, Bluetooth, NFC और GPS जैसे फीचर दिए जाएंगे। हालांकि, लिस्टिंग से फोन के प्रोसेसर, डिस्प्ले और बैटरी की जानकारी नहीं मिली है। Also Read - Oppo A78 5G की भारत में सेल शुरू, अभी खरीदने पर मिलेगा डिस्काउंट

पिछली लिस्टिंग से मिली जानकारी के अनुसार, अपकमिंग डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग वाली 5,000mAh की बैटरी मौजूद होगी। यह हैंडसेट ColorOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। Also Read - Oppo F19 Pro+ 5G पर धमाकेदार ऑफर, चार कैमरे वाले फोन को 624 रुपये महीना देकर लाएं घर

एशियन मार्केट में जल्द होगा लॉन्च

कंपनी की ओर से Oppo A78 5G की ऑफिशियल लॉन्चिंग, फीचर या कीमत के बारे में फिलहाल कोई अपडेट नहीं दिया गया है। मगर अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अगामी डिवाइस को इस महीने के अंत में एशियन स्मार्टफोन बाजार में उतारा जा सकता है।

OPPO Find N2 से भी उठ सकता पर्दा

OPPO A78 5G के अलावा OPPO Find N2 फोन पर भी काम चल रहा है। बीते दिनों आई मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि फोल्डेबल फोन 7.1 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। यह इसकी मेन स्क्रीन होगी। इसके अलावा डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट और लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिल सकता है।

पावर के लिए ओप्पो फाइंड एन2 में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4,520mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके साथ ही फोन में 50MP का रियर और 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में होने की उम्मीद है।

Oppo Reno 9 की डिटेल

ओप्पो ने पिछले महीने Oppo Reno 9 को ग्लोबल बाजार में उतारा था। स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो AMOLED डिस्प्ले वाला यह फोन Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 12GB तक LPDDR5 RAM और 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Oppo Reno 9 में 32MP का कैमरा मौजूद है। स्मूथ फंक्शनिंग के लिए डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

  • Published Date: December 6, 2022 7:30 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.