comscore
News

Oppo A9 स्मार्टफोन 6.53-inch display और 4,020 mAh बैटरी के साथ हुआ पेश

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 16मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैैमरा सेटअप 2मेगापिक्सल का है।

oppo A9

चाइनीज कंपनी ओप्पो ने Oppo A9 को ऑफिशियल तौर पर पेश कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की ओप्पो की ऑफिशियल चाइनीज वेबसाइट में लिस्ट किया है।  इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.53-inch Full-HD+ नॉट डिस्प्ले दी है। इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.7% है। GSM Arena की रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में Helio P70 SoC के साथ 6जीबी रैम दी गई है। स्मार्टफोन ColorOS 6 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है। कंपनी ने फोन में 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है।
फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 16मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैैमरा सेटअप 2मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16मेगापिक्सल का कैमरा है।

Oppo A9  में 3D gradient design है जो तीन कलर ऑप्शन में मार्केट में बिक्री के लिए आता है। ये तीन कलर Mica Green, Ice Jade White और Fluorite Purple हैं। स्मार्टफोन में GameBoost 2.0 के साथ रियसर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। स्मार्टफोन की बैटरी की बात की जाएं तो इसमें कंपनी ने 4,020 mAh की बैटरी दी है।फोन में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मौजूद है।

हालांकि कंपनी ने इस फोन में कौन सी फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी है, इस बारे में ज्यादा डिटेल्स अभी तक नहीं मिल पाई है। Oppo A9 की कीमत CNY1,799 है। भारतीय रुपये में यह कीमत 18,746 रुपये है। चीन में इस स्मार्टफोन को 30 अप्रैल से बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। हालांकि भारत समेत दूसरे ग्लोबल मार्केट में इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

  • Published Date: April 26, 2019 8:53 AM IST