comscore Oppo A91 स्मार्टफोन Geekbench पर हुआ लिस्ट, इन स्पेसिफिकेशंस के साथ होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Oppo A91 स्मार्टफोन Geekbench पर हुआ लिस्ट, इन स्पेसिफिकेशंस के साथ होगा लॉन्च

Oppo A91 मॉडल नंबर PCPM00 के साथ गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है। इससे स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंंस का पता चलता है। इसे सिंगल कोर टेस्ट में 1,479 का और मल्टी कोर टेस्ट में 5,733 का स्कोर मिला है।

Oppo A91 main

Oppo मार्केट में न्यू A सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Oppo A91 स्मार्टफोन TENAA डाटाबेस में स्पॉट किया गया है। यह डिवाइस PCPM00/PCPT00 के नाम से स्पॉट हुआ है। और इसे जल्द ही Oppo A91 के नाम से मार्केट में पेश किया जा सकता है। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले यह Geekbench बेंचमार्क लिस्टिंग पर स्पॉट हुआ है जिससे इसकी स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। स्मार्टफोन के कई प्रेस रेंडर भी देखे गए हैं जिससे इसके डिजाइन की पुष्टि होती है।         Also Read - Oppo के पोस्टर से सामने आईं Oppo A91 और A8 की डिटेल्स, Oppo Reno 3 का डिजाइन भी हुआ रिवील

Oppo A91 PCPM00 spotted on Geekbench

Oppo A91 मॉडल नंबर PCPM00 के साथ गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है। इससे स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंंस का पता चलता है। इसे सिंगल कोर टेस्ट में 1,479 का और मल्टी कोर टेस्ट में 5,733 का स्कोर मिला है। स्मार्टफोन में MediaTek MT6771V/CT आ सकता है जिसकी बेस फ्रीक्वेंसी 1.99GHz है। गीकबेंच पर यह डिवाइस 8जीबी रैम के साथ स्पॉट हुआ है और इसमें Helio P70 SoC दिया जा सकता है।       Also Read - Oppo Fantastic Days Sale: ओप्पो Reno 2, A9 2020 समेत सस्ती कीमत पर मिल रहे हैं ये सभी स्मार्टफोन

Also Read - Oppo Plans to Double Production India : भारत में उत्पादन दोगुना करेगा ओप्पो

Nashville Chatters के मुताबिक स्मार्टफोन में 6.4-inch AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसमें Full HD+ रिजॉल्यूशन होगा। इसके अलावा डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। ऐसी भी संभावना है कि Oppo A91 में वहीं इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर टेक्नोलॉजी दी जा सकती है जो Reno 2 सीरीज में दी गई थी।

Oppo A91 में कंपनी 20:9 का एस्पेक्ट रेश्यो दिया जा सकता है। कंपनी फोन में 256जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें प्राइमरी सेंसर 48मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा 48मेगापिक्सल का कैमरा 8मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल, 2मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और 2मेगापिक्सल डेडिकेटिड मैक्रो सेंसर के साथ पेयर्ड हो सकता है। स्मार्टफोन के लीक रेंडर से पता चलता है कि इसमें वॉचरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 20, 2019 3:55 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers