comscore
News

Oppo F11 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे लाइव देखें लॉन्च इवेंट

इस स्मार्टफोन की खासियत इसके बैक में दिया गया 48मेगापिक्सल का रियर कैमरा है।

Oppo F11 Pro pre-launch main

चाइनीज कंपनी ओप्पो आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन F11 Pro को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी इस स्मार्टफोन को मुंबई में आयोजित एक इवेंट में आज यानी 5 मार्च को 7:00pm IST पर लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन की खासियत इसके बैक में दिया गया 48मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। लो लाइट फोटोग्राफी के लिए फोन में सुपर नाइट मोड के साथ VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग दी गई है।

कंपनी इस स्मार्टफोन की लाइवस्ट्रीम अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर करेगी। आप ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके लॉन्च इवेंट को देख सकते हैं। इसके अलावा कंपनी के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर भी स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी ली जा सकती है।

Oppo F11 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशंस

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Oppo F11 Pro को कंपनी बजट से मिड रेंज सेगमेंट में पेश कर सकती है। इस हिसाब से कंपनी इस स्मार्टफोन को 15,000 से 25,000 रुपये के प्राइस सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। अभी तक ओप्पो ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि F11 Pro में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा, जबकि दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का होगा। फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि इस स्मार्टफोन में AI बेस्ड कैमरा फीचर्स होंगे।

Oppo F11 Pro में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, नॉच लैस डिस्प्ले, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और 3D ग्रेडिएंट केसिंग Aurora Green और Thunder Black कलर वेरिएंट में होगी। कंपनी ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि स्मार्टफोन में 6जीबी रैम के साख 64जीबी स्टोरेज होगी। अमेजन पर यह स्मार्टफोन 4,000mAh बैटरी के साथ लिस्ट हो गया है।
फोन में MediaTek Helio P70 SoC के आने की बात कही जा रही है जो एंड्रॉइड पाई बेस्ड होगा। फोन में 6.5-inch full-HD+ LTPS LCD डिस्प्ले होगा। फोन में 64GB और 128GB स्टोरेज है।

  • Published Date: March 5, 2019 8:47 AM IST