comscore
News

ओप्पो F11 Pro की लाइव वीडियो हुई लीक, नॉच के बिना दिखाई दिया स्मार्टफोन

हाल ही में ओप्पो के टीजर से पुष्टि हुई थी कि स्मार्टफोन कै बैक में 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है।

oppo F11 pro live video shot

Image Credit: SlashLeaks / YouTube


हाल ही में चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Oppo के लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन F11 Pro की रियल लाइफ इमेज लीक हुई थी, जिसमें स्मार्टफोन का डिजाइन साफ तौर पर देखा जा सकता था। इसके बाद हाल ही में कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन को एक वीडियो के जरिए टीज किया गया, जिसमें स्मार्टफोन को कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस के साथ दिखाया गया था।

हाल ही में ओप्पो के टीजर से पुष्टि हुई थी कि स्मार्टफोन कै बैक में 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा है और इसमें सुपर नाइट मोड फीचर शामिल होगा। 30 सेकंड के इस वीडियो में स्मार्टफोन में शामिल पॉप-अप सेल्फी कैमरा को भी देखा गया था।

अब स्मार्टफोन को SlashLeaks द्वारा दोबारा लीक किया गया है। इस वीडियो में स्मार्टफोन आगे और पीछे से साफ तौर पर देखा जा सकता है। स्मार्टफोन फुल-स्क्रीन डिजाइन के साथ देखा जा सकता है। स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा का दिखाई ना देना इसकी पिछली लीक्स और रेंडर्स वीडियो से काफी हद तक मेल खाता है, जिससे यह बात कंफर्म हो जाती है कि इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा शामिल होगा।

बैक की बात करें तो स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सिस्टम दिया गया है। यह सेटअप काफी हद तक Vivo के V15 Pro के जैसा लगता है, इसमें केवल कैमरा प्लेसमेंट का फर्क है। ओप्पो F11 Pro में फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे की ओर दिया गया है।

स्मार्टफोन के अभी तक आए लीक्स और रेंडर्स की मानें तो Oppo F11 Pro में 6.5 एमोलेड डिस्प्ले पैनल हो सकता है। इसके अलावा फोन में MediaTek Helio P80 चिपसेट दिया जा सकता है। इस चिपसेट के साथ कंपनी 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। ओप्पो के बैक में 48मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा हो सकता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर हो सकता है। फोन में 4,500mAh की बैटरी हो सकती है जो VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

  • Published Date: February 21, 2019 5:20 PM IST