comscore Oppo ने लॉन्च किया F11 Pro का नया यूनिक Waterfall Gray कलर वेरिएंट | BGR India
News

Oppo ने लॉन्च किया F11 Pro का नया यूनिक Waterfall Gray कलर वेरिएंट

इससे पहले कंपनी ने इस Oppo F11 Pro को दो कलर ऑप्शन में पेश किया था। ओप्पो ने F11 Pro के इस नए कलर वेरिएंट को Malaysia, Thailand और Philippines में लॉन्च किया है।

Oppo F11 Pro

चीनी स्मार्टफोन मेकर ओप्पो ने Oppo F11 Pro के लिए नया कलर वेरिएंट लॉन्च किया है। घोषणा के मुताबिक, यह नया कलर वेरिएंट “Waterfall Gray” के नाम से लॉन्च किया गया है। इसके घोषणा वाले पोस्टर को देखा जाए तो उसमें इस कलर वेरिएंट को साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस नए कलर वेरिएंट के बैक में ग्रेडिएंट फिनिश देखी जा सकती है। इससे पहले कंपनी ने इस Oppo F11 Pro को दो कलर ऑप्शन में पेश किया था। ओप्पो ने इस नए कलर वेरिएंट को Malaysia, Thailand और Philippines में लॉन्च किया है।

GSMArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह नया कलर वेरिएंट Malaysia में ओप्पो की वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है। आपको बता दें कि इससे पहले यह स्मार्टफोन Thunder Black और Aurora Green कलर वेरिएंट में उपलब्ध था। इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में इसका एक स्पेशल Avengers Edition भी लॉन्च किया था। फिलहाल इस वेरिंएंट के भारत में लॉन्च होने की किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन का 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च किया है। ओप्पो F11 Pro की खासियत इसमें दिया गया पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। इस वजह से F11 Pro में किसी प्रकार की नॉच शामिल नहीं है, जिससे कंपनी इस स्मार्टफोन में 90.6 प्रतिशत तक का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो देने में सफल रही है। स्मार्टफोन 6.5-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन यूनिबॉडी डिजाइन के साथ आता है। डिवाइस का बैक पैनल ग्लास फिनिश के साथ पॉलीकार्बोनेट से बना हुआ है।

ओप्पो F11 Pro में मीडियाटेक Helio P70 SoC दिया गया है। इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर शामिल है। इसके प्राइमरी कैमरा में सोनी का IMX586 इमेज सेंसर दिया गया है, जो ऑनर View 20 और रेडमी Note 7 Pro में भी इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। ओप्पो F11 Pro में कंपनी का खुद का एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड कस्टम OS Color OS 6 दिया गया है। ओप्पो ने F11 Pro में 4,000mAh की बैटरी दी है।

You Might be Interested

Oppo F11 Pro

24990

Android 9.0 Pie
Mediatek Helio P70
48MP + 5MP
  • Published Date: May 13, 2019 1:05 PM IST