comscore
News

Oppo F11 Pro भारत में 5 मार्च को होगा लॉन्च, फास्ट चार्जिंग से लेकर ये होंगे फीचर्स

इस स्मार्टफोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ 48मेगापिक्सल रियर कैमरा होगा।

Oppo F11 Pro March 5

Image credit: Oppo


ओप्पो भारत में F11 Pro स्मार्टफोन को 5 मार्च को लॉन्च करेगा। कंपनी ने इस बात की पुष्टि करते हुए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं। चाइनीज कंपनी ओप्पो एक हफ्ते पहले से इस स्मार्टफोन को टीज कर रही थी। कंपनी पहले ही बता चुकी है कि इस स्मार्टफोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ 48मेगापिक्सल रियर कैमरा होगा।
ओप्पो ने इस फोन के लॉन्च के लिए मुंबई में एक इवेंट का आयोजन किया है, जहां F11 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी तक स्मार्टफोन की अवेलेबिलिटी डिटेल्स की जानकारी नहीं मिल पाई है।

F11 Pro के टीजर पेज के मुताबिक स्मार्टफोन लो लाइट में अच्छी पोर्टेट फोटोग्राफी करने में सक्षम होगा। फोन के बैक में LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप (48MP+5MP) दिया जाएगा। फोन के फ्रंट में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में सुपर नाइड मोड भी दिया जाएगा, जिससे रात के वक्त फोन से अच्छी पिक्चर क्लिक की जा सकती है। कंपनी इस फोन में VOOC 3.0 सुपरफास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी देगी।

इसके अलावा फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। फोन के लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन के साथ राइट साइड में पावर बटन होगा। फोन में 6.5इंच डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 855 दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 855 के साथ 8जीबी रैम और 25मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। फोन में 4,500mAh बैटरी दी जा सकती है।

  • Published Date: February 22, 2019 9:40 AM IST