comscore
News

लॉन्च से पहले OPPO F11 Pro की मुख्य स्पेसिफिकेशंस हुई लीक

फोन के बैक में LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप (48MP+5MP) दिया जाएगा।

Oppo F11 Pro

ओप्पो 5 मार्च को भारत में अपना नया स्मार्टफोन F11 Pro लॉन्च करने वाला है। अगर अभी तक आए सभी लीक्स और टीजर को देखा जाए तो डिवाइस पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। अब डिवाइस Geekbench पर स्पॉट हुआ है, जिससे इसकी मुख्य स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का पता चलता है।

Geekbench Oppo F11 Pro को कोडनेम CPH1969 के साथ लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन को Geekbench पर DroidShout ने देखा था। लिस्टिंग में स्मार्टफोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस में MediaTek Helio P70 चिपसेट होगा साथ ही इसमें 6जीबी रैम होगी। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आ लॉन्च होगा। Geekbench में इस डिवाइस को सिंगल-कोर में 1,571 स्कोर मिला है और मल्टि-कोर में 5,844 पॉइंट्स का स्कोर मिला है। यह स्कोर मिड-रेंज डिवाइस के हिसाब से अच्छा है।

हाल ही में स्मार्टफोन का टीजर पेज लाइव हुआ था देखा गया था। F11 Pro के टीजर पेज के मुताबिक स्मार्टफोन लो लाइट में अच्छी पोर्टेट फोटोग्राफी करने में सक्षम होगा। फोन के बैक में LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप (48MP+5MP) दिया जाएगा। फोन के फ्रंट में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में सुपर नाइड मोड भी दिया जाएगा, जिससे रात के वक्त फोन से अच्छी पिक्चर क्लिक की जा सकती है। कंपनी इस फोन में VOOC 3.0 सुपरफास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी देगी।

इसके अलावा फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। फोन के लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन के साथ राइट साइड में पावर बटन होगा। फोन में 6.5इंच डिस्प्ले हो सकती है। स्मार्टफोन में 25-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। ओप्पो F11 Pro को 4,500mAh बैटरी के साथ लॉन्च कर सकता है।

  • Published Date: February 27, 2019 9:30 AM IST