comscore Oppo F15 launch होगा आज भारच में, यहां click कर देखें event की live streaming | BGR India Hindi
News

Oppo F15 स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, यहां क्लिक कर देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

Oppo F15 launched in india today and how to watch: Oppo F15 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का अफोर्डेबल स्मार्टफोन है। कंपनी अफोर्डेबल सेगमेंट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाकर मार्केट शेयर बढ़ाने पर फोकस कर रही है। अगर आप इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप इस लॉन्च इवेंट को अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप या फिर टैबलेट में देख सकते हैं। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग आप दोपहर 12 बजे देख सकते हैं।

Oppo F15 tease

Oppo F15 launched in india today and how to watch: Oppo F15 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का अफोर्डेबल स्मार्टफोन (Oppo F15 launched in india) है। कंपनी अफोर्डेबल सेगमेंट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाकर मार्केट शेयर बढ़ाने पर फोकस कर रही है। अगर आप इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप इस लॉन्च इवेंट को अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप या फिर टैबलेट में देख सकते हैं। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग आप दोपहर 12 बजे देख सकते हैं। आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक (Oppo F15 Price in india) करके इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। यह स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर टीज हो चुका है। ऐसे में कंपनी इस फोन (Oppo F15 how to watch live event in mobile) को अमेजन के जरिए बेचेगी।


इस फोन में कंपनी ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 8जीबी रैम और 48 मेगापिक्सल हेलमेड क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया है। साथ ही यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी सपोर्ट करता है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन की मार्केट में टक्कर Redmi Note 8 Pro और Realme 5 Pro से होगी। हम आपको यहां स्मार्टफोन की एक्सपेक्टिड प्राइस और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Oppo F15 की ये हो सकती है कीमत और स्पेसिफिकेशंस

ओप्पो ने इस स्मार्टफोन के प्राइस के बारे में तो खुलासा नहीं किया है, लेकिन कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 15 हजार से 20 हजार रुपये के बीच में लॉन्च कर सकती है।आप BGR India Hindi पर स्मार्टफोन से जुड़ी सभी स्पेसिफिकेशंस और कीमत स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद सबसे पहले पा सकते हैं। Oppo F15 में 6.4-inch AMOLED कैपेटिव स्क्रीन हो सकती है जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल्स का है।

फोन को MediaTek MT6771V Helio P70 SoC के साथ Mali G72 MP3 GPU दिया जा सकता है। कंपनी स्मार्टफोन का सिर्फ एक ही वेरिएंट लॉन्च हो सकता है। कंपनी फोन को 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। Oppo F15 में 4K वीडियो 30fps पर शूट हो सकती हैं। कंपनी फोन में 4025mAh बैटरी दे सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 16, 2020 9:46 AM IST
  • Updated Date: January 16, 2020 10:30 AM IST