comscore आज रात सेल के लिए उपलब्ध होगा ओपो एफ1एस का रोज गोल्ड कलर वेरियंट | BGR India
News

आज रात सेल के लिए उपलब्ध होगा ओपो एफ1एस का रोज गोल्ड कलर वेरियंट

आज रात 12 बजे 1 सेंकड पर सेल के लिए उपलब्ध होगा ओपो एफ1 एस स्मार्टफोन का रोज गोल्ड कलर वेरिएंट।

oppo-f1s-hands-on-3

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओपो द्वारा पिछले साल अगस्त में सेल्फी सेट्रिंक स्मार्टफोन एफ1एस को भारतीय बाजार में पेश किया गया था। वहीं, आज इस स्मार्टफोन के रोज गोल्ड वेरियंट की बिक्री रात 12 बज कर 1 सेकेंड पर शुरू की जाएगी। इस फोन की कीमत 18,999 रुपये तय की गई है। कंपनी के मुताबिक यूजर्स चाहें तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया से इस फोन की प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं। इसके दो वेरिएंट हैं एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है। दूसरे वेरिएंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है और उसकी कीमत 18,990 रुपए है। अब तक यह स्मार्टफोन ग्रे और गोल्ड कलर ऑपशन में उपलब्ध था। Also Read - Oppo Reno 8 5G की कीमत लीक, Flipkart पर इन दिन शुरू होगी सेल मिलेगा Rs 3000 का डिस्काउंट

Also Read - 5000mAh बैटरी, 33W फास्ट चार्जिंग, 48MP कैमरा और 8GB RAM वाले Oppo K10 5G फोन को Flipkart से बंपर Discount में खरीदें, जानें ऑफर

अगर यूजर्स चाहें तो फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज प्रोग्राम का लाभ उठा कर इस पर 18,000 रुपए तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर 5 प्रतिशत का एडिशनल ऑफ पा सकेंगे। बता दें कि एक्सचेंज डिस्काउंट आपकी ओर से एक्चेंज किए जा रहे स्मार्टफोन पर निर्भर करेगा। एक्सजेंज ऑफर जानने के लिए आपको अपने पुराने स्मार्टफोन का ब्रांड, मॉडल नंबर और ईएमईआई नंबर डालकर चेक करना होगा कि आपके डिवाइस पर कितने रुपए तक छूट प्राप्त होगी। साथ ही ध्यान रहें एक्सचेंज ऑफर केवल चालू स्मार्टफोन यानि कार्य करने वाले स्मार्टफोन पर ही लागू होगा। Also Read - Oppo Reno 8 Series जल्द होगी भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म

इसे भी देखें: गूगल ने गोवा शिक्षा बोर्ड से किया समझौता, स्कूल के पाठ्यक्रम में शामिल होगा इंटरनेट सुरक्षा विषय

यह डिवाइस 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ साल 2016 अगस्त में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को 17,990 रुपए की कीमत में पेश किया गया था। यह वेरिएंट ग्रे और गोल्ड कलर ऑपशन में उपलब्ध है।

ओपो एफ1एस ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी रैम दी गई है। जबकि एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए 128जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड उपयोग किया जा सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन में तीन कार्ड स्लॉट दिए गए हैं। जिसमें दो सिम कार्ड स्लॉट हैं जबकि एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।

इसे भी देखें: ड्यूल-रियर कैमरा के साथ 21 फरवरी को पेश किया जाएगा हॉनर V9 स्मार्टफ़ोन

ओपो एफ1एस के स्पेसिफिकेशन

ओपो एफ1एस में 5.5-इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 720×1280पिक्सल है। इसी के साथ फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की कोटेड है जो इसे स्क्रैच व धूल-मिट्टी से बचाती है। मीडियाटेक एमटी6750 चिपसेट चिपसेट आधारित इस फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। ओपो एफ1एस में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो 1/3.1 इंच सेंसर और एफ/2.0 अपार्चर के साथ उपलब्ध है। फोन का कैमरा ब्यूटीफाई 4.0 एप्लिकेशन से लैस है। इसके साथ ही सेल्फी के साथ पैनोरामा जैसे फ़ीचर भी उपलब्ध हैं। बेहतर सेल्फी के लिए इसमें स्क्रीन फ्लैश मौजूद है। वहीं फोन में 13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। जिसमें पीडीएएफ और ऑटोफोकस जैसे कैमरा फीचर्स आदि उपलब्ध हैं।

ओपो एफ1एस को फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस किया गया है और फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के होम बटन पर उपलब्ध है। इसके अलावा फोन में डुअल सिम सपोर्ट है। दोनों स्लॉट में नैनो सिम का उपयोग होता है। यह फोन एंडरॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लॉलीपॉप पर रन करता है।

इसे भी देखें: हुवावे पी8 लाइट (2017) इस नाम से हो सकता है पेश

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 9, 2017 4:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:47 PM IST



new arrivals in india