comscore
News

ओप्पो F9 Pro हो सकता चीन में दूसरे नाम से लॉन्च, मिला TENAA सर्टिफिकेशन

यह स्मार्टफोन भारत में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है।

Oppo F9 Pro

चीन की मोबाइल सर्टिफिकेशन एजेंसी TENAA ने ओप्पो के दो स्मार्टफोन को सर्टिफाई कर दिया है। इन स्मार्टफोन को PBBT00 और PBBM00 मॉडल नाम से सर्टिफाई किया गया है। इससे पहले आई कुछ रिपोर्ट से पता चला था की ये मॉडल ओप्पो F9 प्रो से संबंधित हैं। इससे यह कहा जा सकता है कि ओप्पो F9 प्रो अब जल्द ही चीन में भी लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन भारत में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है। अोप्पो ने चीन में पहले कभी भी F सीरीज नाम से कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है। एेसा हो सकता है कि इस स्मार्टफोन को भी चीन में किसी और नाम से पेश किया जाए।

TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन का वजन 169 ग्राम है और यह चार कलर वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और पिन्क मौजूद हैं। स्मार्टफोन में 6.3-इंच की फुल HD+ रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले है। ओप्पो F9 प्रो में 2GHz का अॉक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। भारत में ओप्पो F9 प्रो में Helio P60 SoC दिया है, तो एेसा माना जा सकता है कि चीन में भी यह इसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो। इसके अलावा स्मार्टफोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा।

भारत में लॉन्च हुए ओप्पो F9 प्रो के मुकाबले TENAA लिस्टिंग में दिखाई दिए स्मार्टफोन के कैमरा और बैटरी में अंतर होगा। PBBT00/PBBM00 में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा बैक में दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3,415mAh की बैटरी दी गई है।

You Might be Interested

Oppo F9 Pro
Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P60
Dual - 16MP + 16MP
  • Published Date: August 28, 2018 4:05 PM IST