comscore
News

Oppo F9 Pro के नए टीजर में दिखा डिजाइन और सुपर VOOC फ्लैश चार्ज फीचर

भारतीय बाजार में इस डिवाइस को महीने के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है।

Oppo F9 Pro teaser intext

Oppo काफी समय से F9 और F9 Pro स्मार्टफोन को लेकर टीजर जारी कर रही है, लेकिन भारत में सिर्फ Oppo F9 Pro को ही लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब इन डिवाइस के ग्लोबल लॉन्च को लेकर Oppo ने एक नया वीडियो टीजर जारी किया है। इस टीजर में डिवाइस के डिजाइन और VOOC फास्ट चार्जिंग स्टैंडर्ड को दिखाया गया है।

वीडियो को कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो में ड्यूल कैमरा सेटअप और ‘waterdrop’ नॉच फ्रंट कैमरा दिखाई दे रहा है। हालांकि अधिक स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आने बाकी है।

Oppo F-सीरीज को हमेशा से फ्रंट कैमरा फोकस रखा जाता है। इस सीरीज के अंदर डिवाइस उन ग्राहकों के लिए पेश किया जाता है जो सेल्फी के शौकीन होते हैं। लॉन्च किए जाने वाला डिवाइस Oppo F7 का अपग्रेडेड डिवाइस होगा। इसमें 25-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 16-मेगापिक्सल रियर कैमरा था। वहीं, Oppo F9 Pro की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें टॉप पर नॉच दिया जाएगा।

फ्रंट के अलावा बैक का कैमरा डिजाइन भी काफी अच्छा होगा। वीडियो में डिवाइस gradient कलर में दिखाया गया है। इसके अलावा Oppo F9 Pro को VOOC फ्लैश चार्ज के साथ पेश किया जाएगा जो कि कंपनी के VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्निक का लेटेस्ट वर्जन है।

वीडियो के अनुसार इस टेक्निक से 5 मिनट की चार्जिंग में दो घंटे का टॉक टाइम मिलता है। VOOC चर्जिंग में आप अपने डिवाइस को 100 प्रतिशत तक एक घंटे में चार्ज कर सकते हैं।

You Might be Interested

Oppo F9 Pro
Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P60
Dual - 16MP + 16MP
Oppo F9

19990

Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P60
16MP + 2MP
  • Published Date: August 8, 2018 11:13 AM IST