comscore
News

ओप्पो Find X एंड्रॉइड 9 पाई के साथ गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, जल्द मिल सकती है अपडेट

लिस्टिंग से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट जल्द ही रोल-आउट कर सकती है।

oppo-find-x-review-bgr-india-1

Photo Credit: Rehan Hooda


चीनी स्मार्टफोन मेकर ओप्पो ने पिछले साल Find X को लॉन्च कर सभी को चौंका दिया था। स्मार्टफोन मोटराइज्ड कैमरा स्लाइडर के साथ आता है। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट पर काम कर रही है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस को एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड सॉफ्टवेयर के साथ पॉप्यूलर बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है।

लिस्टिंग को देखा जाए तो यह साफ पता चलता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट आने वाले कुछ हफ्तों में या महीनों में रोल-आउट कर सकती है। हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि यह लिस्टिंग किसी डेवलपर ने पोस्ट की हो जो एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड किसी सॉफ्टवेयर को स्टेबलिटी के लिए टेस्ट कर रहा हो।

पिछले साल सितंबर में ओप्पो के इस खूबसूरत मोबाइल Find X का 10 जीबी रैम वेरिएंट भी AnTuTu लिस्टिंग में देखा गया था। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को AnTuTu में स्कोर भी दिया गया था। इस डिवाइस को 271,362, स्कोर मिला था। OPPO Find X का 10 जीबी वेरिएंट TENAA पर भी स्पॉट किया गया था। TENAA पर OPPO Find X का 10 जीबी रैम व 256 जीबी वेरिएंट स्पॉट किया गया था। हालांकि इसके बाद से यह वेरिएंट सुर्खियों में नहीं रहा है।

आपको बता दें कि Find X के रियर और बैक में आपको कोई कैमरा नजर नहीं आएगा। इसकी जगह एक मोटोराइज्ड स्लाइडर है जो कैमरा ऐप के खोलने या बंद करने पर अपने आप ही खुलता और बंद होता है। कैमरा स्लाइडर के बारे में कंपनी का दावा है कि यह 0.5 सेकेंड में खुल जाता है। स्लाइडर में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है और इसी में एक फ्रंट कैमरे को जगह दी गई है।

  • Published Date: January 17, 2019 12:10 PM IST