comscore Oppo Find X6 Series में मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, जानें कब होगी लॉन्च
News

Oppo Find X6 Series में मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, जानें कब होगी लॉन्च

Oppo Find X6 Series के स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। हाल में एक टिप्स्टर ने यह जानकारी शेयर की है। डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

Oppo logo


Oppo के अपकमिंग फ्लगैशिप स्मार्टफोन Oppo Find X6 और X6 Pro को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्चिंग से पहले ही लीक्स में स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। कुछ समय पहले आई रिपोर्ट से हैंडसेट्स में मिलने वाला प्रोसेसर और कैमरा सेंसर की डिटेल पता चली थी। अब लेटेस्ट लीक में इन दोनों फोन्स के कैमरा सेटअप के बारे में बताया गया है। एक लोकप्रिय टिप्स्टर ने Oppo Find X6 Series के कैमरा सेटअप का खुलासा किया है। टिप्स्टर के अनुसार इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लाया जाएगा। डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - 11 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा Oppo Pad 2 टैब! स्पेसिफिकेशन फिर हुए लीक

Oppo Find X6 Series Camera Setup

Tipster Digital Chat Station ने Weibo पर Oppo Find X6 Series के कैमरा सेटअप की जानकारी दी है। टिप्स्टर के मुताबिक, इस सीरीज के बेस मॉडल यानी Find X6 को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लाया जाएगा। इसमें 50MP का मेन कैमरा, 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 32MP का टेली फोटो लेंस मिलेगा। Also Read - 16GB RAM, 512GB स्टोरेज, 32MP सेल्फी कैमरा, 4700mAh बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ Oppo Reno 9 Pro+ लॉन्च, तस्वीरों में देखें फर्स्ट लुक और जानें फीचर्स

टिप्स्टर ने यह भी बताया कि सारीज के हाई एंड मॉडल Oppo Find X6 Pro में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 50MP का मेन सेंसर, 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 50MP का ही टेलीफोटो लेंस शामिल होगा। अगर ऐसा हुए तो फोन्स बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस के साथ आएंगे। हालांकि, टिप्स्टर ने सेल्फी कैमरा के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। Also Read - 64MP कैमरा, 8GB RAM, 128GB स्टोरेज, 4500mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग वाले OPPO F21 Pro 5G को Amazon से सस्ते में खरीदने का मौका, मिल रहा Rs 2000 तक का इंस्टेंट Discount

फोन्स में मिलेगा यह प्रोसेसर

हालिया लीक में बताया गया था कि Fins X6 में 1.5k रेजलूशन वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं, Find X6 Pro में 2k रेजलूशन डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। दोनों स्मार्टफोन को Qualcomm के अपकमिंग Snapdragon 8+ Gen 2 चिपसेट के साथ टिप किया गया है। यह भी उम्मीद की जा रही है कि Find X6 में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिले।

बता दें कि Tipster Digital Chat Station की एक लीक में बताया गया था कि Find X6 Pro में 1 इंच का कैमरा सेंसर मिलेगा। फिलहाल कंपनी की ओर से स्मार्टफोन्स के खास स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

साथ ही लॉन्चिंग डेट का खुलासा भी नहीं हुआ है। हालांकि, खबरों के अनुसार कंपनी अपनी इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को अगले साल यानी 2023 में लॉन्च कर सकती है। फोन्स के स्टीक स्पेसिफिकेशन तो लॉन्चिंग के दौरान ही पता चलेंगे।

  • Published Date: September 24, 2022 11:26 AM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.