comscore लॉन्च से पहले सामने आई Oppo K3 की मुख्य स्पेसिफिकेशंस और कीमत, आज होगा लॉन्च | BGR India
News

लॉन्च से पहले सामने आई Oppo K3 की मुख्य स्पेसिफिकेशंस और कीमत, आज होगा लॉन्च

Geekbench लिस्टिंग में इस अपकमिंग Oppo K3 Smartphone को Qualcomm Snapdragon 710 SoC और 8GB रैम के साथ देखा गया है। इसके अलावा इसे Android 9 Pie OS बेस्ड ओप्पो के खुद के कस्टम स्किन ColorOS के साथ देखा गया है। लिस्टिंग में डिवाइस को सिंगल-कोर में 1,521 स्कोर और मल्टि-कोर में 5,670 स्कोर मिला है।

Oppo A5s 4

Oppo अपने नए K-सीरीज स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट चीन में कल यानी 23 मई के लिए आयोजित किया गया है। अब लॉन्च से एक दिन पहले स्मार्टफोन की कथित स्पेसिफिकेशंस और कीमत ऑनलाइन लीक हुई है। Oppo K3 को पॉप्युलर बेंचमार्केिंग वेबसाइट Geekbench पर देखा गया है, जिसमें स्मार्टफोन की कई स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का पता चलता है।

SlashLeaks के द्वारा सबसे पहले देखी गई इस लिस्टिंग में ओप्पो स्मार्टफोन को मॉडल नंबर PCGM00 के साथ देखा गया है। स्मार्टफोन की लिस्टिंग में इस मॉडल को Qualcomm Snapdragon 710 SoC और 8GB रैम के साथ देखा गया है। इसके अलावा इसे Android 9 Pie OS बेस्ड ओप्पो के खुद के कस्टम स्किन ColorOS के साथ देखा गया है। लिस्टिंग में डिवाइस को सिंगल-कोर में 1,521 स्कोर और मल्टि-कोर में 5,670 स्कोर मिला है।

Oppo K3 की यह हो सकती है कीमत

पिछले लीक्स की माने तो Oppo K3 को कंपनी चीन में RMB 1,999 (लगभग 20,200 रुपये) की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर सकती है। यह कीमत इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की हो सकती है। इसके अलावा कंपनी इस स्मार्टफोन का एक 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। Oppo K3 चीन में Nebula Purple, Morning White और Farm Black कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।

Oppo K3 की लीक हुई स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Oppo K3 के बारे में पहले ही कई लीक्स आ चुके हैं, जिनमें स्मार्टफोन के कई फीचर्स के बारे में जानकारी मिल चुकी है। लीक्स के मुताबिक, Oppo इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच की बेजल-लैस डिस्प्ले दे सकती है। इसमें DC Dimming, low brightness और Stroboscopic Eye Protection जैसे डिस्प्ले फीचर्स भी शामिल हो सकते हैं। इन फीचर्स से यूजर्स के आंखों में बुरा प्रभाव नहीं पड़ेगा। नॉच के बजाए कंपनी इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है।

फोटोग्राफी की बात करें तो कंपनी Oppo K3 में ड्यूल रियर कैमरा दे सकती है, जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है। कुछ लीक्स ने स्मार्टफोन में 6th जेनरेशन का इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल होने की तरफ इशारा भी किया है। स्मार्टफोन 3,765mAh बैटरी के साथ आ सकता है और कंपनी इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी दे सकती है।

  • Published Date: May 23, 2019 9:52 AM IST


You Might be Interested

Oppo K3

16990

Android 9 Pie
Snapdragon 710 SoC
16MP + 2MP