comscore
News

Oppo R17 में हो सकता है Vivo NEX की तरह in-display फिंगरप्रिंट स्कैनर

इन दोनों स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

oppo-r17-leak-image-in-display-fingerprint-gizmochina

ओप्पो आर 17 और ओप्पो आर17 प्रो स्मार्टफोन को लेकर इन दिनों कई तरह की खबरें आ रही हैं। इससे पहले तक सामने आ रही खबरों में कहा जा रहा था कि चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो के इन दोनों स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट में इससे विपरीत बात सामने आ रही है।

नई रिपोर्ट का कहना है कि इन दोनों स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। Gizmochina की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इन दोनों ही स्मार्टफोन में चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो के Vivo NEX स्मार्टफोन  की तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। ये दोनों स्मार्टफोन ओप्पो के मिड-रेंज स्मार्टफोन होंगे। R सीरीज के ये दोनों स्मार्टफोन हाल ही में TENAA पर लिस्ट हुए थे। इस लिस्टिंग में इन स्मार्टफोन के फीचर्स की भी जानकारी दी गई थी।

Oppo R17 और Oppo R17 Pro स्मार्टफोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इस डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 हो सकता है। इन दोनों ही स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है और इनमें  3,415mAh की बैटरी दी जा सकती है। इन दोनों ही स्मार्टफोन में  MediaTek Helio व Snapdragon 710 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है।

You Might be Interested

Oppo R17
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 670 SoC
16MP + 5MP
Oppo R17 Pro
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 710 octa-core
Triple cameras - 12MP dual aperture + 20MP + TOF Sensor
  • Published Date: August 3, 2018 4:32 PM IST