comscore
News

ओप्पो R19 का पोस्टर हुआ लीक, 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है स्मार्टफोन

Oppo R19 का डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के मामले में Oppo F11 Pro के जैसा ही होगा, जो कि जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने वाला है।

oppo-india-stock-image-bgr

ओप्पो का अगला हाई-एंड स्मार्टफोन ओप्पो R19 हो सकता है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, लेकिन एक लीक हुए पोस्टर के जरिए इस स्मार्टफोन की कई मुख्य जानकारियां मिलती है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि ओप्पो भारत में मार्च के पहले हफ्ते में F11 और F11 Pro को लॉन्च कर सकता है और यह डिवाइस चीन में बदले हुए नाम ओप्पो R19 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Weibo (Gizmochina द्वारा देखा गया) में एक पोस्ट में दावा किया गया है कि Oppo R19 का डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के मामले में Oppo F11 Pro के जैसा ही होगा, जो कि जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने वाला है। Oppo R19 के फ्रंट में पतली बेजल होगी और टॉप फ्रेम में स्पीकर दिया होगा। इसमें पंच होल कैमरा नहीं होगा, जिसका मतवब है कि यह वीवो V15 Pro के जैसे पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा।

इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा, जो कि LED फ्लैश के साथ आएगा और यह सेटअप वर्टिकल होगा। लीक हुए पोस्टर में स्मार्टफोन के 48-मेगापिक्सल कैमरा के साथ आने की बात की गई है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है, जिसका मतलब है कि यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। Oppo R19 के लीक्ड पोस्टर में स्मार्टफोन को blue-purple ग्रेडियंट फिनिश के साथ दिखाया गया है।

  • Published Date: February 11, 2019 2:57 PM IST