comscore
News

इन-डिस्प्ले कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर्स के साथ लॉन्च होगा Oppo R19

ओप्पा के आने वाले स्मार्टफोन Oppo R19 का रेंडर लीक हुआ है।

oppo-r19-leaked-render

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पा के आने वाले स्मार्टफोन Oppo R19 का रेंडर लीक हुआ है। रेंडर में इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर दिखाया गया है। Oppo R19 का रेंडर Weibo पर सरफेस हुआ है। GizmoChina के मुताबिक, इसमें इन-डिस्प्ले कैमरा दिखाया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन 6.4 इंच की स्क्रीन और गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। यह फोन 8 जीबी रैम व स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर सीपीयू के साथ आ सकता है।

रेंडर में इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिखाया गया है। ग्लास के बैक में ग्रेडिएंट फिनिशिंग और एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ ड्युल कैमरा दिखाया गया है। रेंडर में हिंट दिया गया है कि यह फोन मार्च 2019 में लॉन्च हो सकता है। यह स्मार्टफोन वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा।

आपको बता दें कि जब से एप्पल ने आईफोन एक्स को नॉच डिस्प्ले के साथ उतारा है। तब से एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स में नॉच डिस्प्ले लोकप्रिय फीचर हो गया है। एप्पल ने जब से नए आईफोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक में वाइडर नॉच दी है तब से एंड्रॉइड फोन भी डिफरेंट टाइप्स की नॉच देने लगे हैं। शाओमी अपने स्मार्टफोन्स में वाइडर नॉच जे रही है तो हुवावे स्मॉलर नॉच दे रही है। वहीं ओप्पो और वीवो जैसी कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दे रही हैं।

 

  • Published Date: October 10, 2018 5:23 PM IST