comscore
News

28 अगस्त को लॉन्च होगा Oppo Realme 2, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

रियलमी 2 नॉच डिस्प्ले और बेजल लैस स्क्रीन के साथ आ सकता है।

realme-2-teaser-official-website

ओप्पो ने अपने सब ब्रांड रियलमी को कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने पहले सब ब्रांड के तहत रियलमी 1 को लॉन्च किया था। इसे स्टाइलिश डायमंड बैक डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया था। कंपनी ने अपने इस फोन के जरिए युवाओं पर फोकस किया था। अब रियलमी, ओप्पो से पूरी तरह अलग होकर एक सेपरेट कंपनी बन गई है। इंडिपेंडेंट ब्रांड बनकर रियलमी अब भारत में अपना दूसरा नया स्मार्टफोन रियलमी 2 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कंपनी ने रियलमी 2 को लॉन्च करने के लिए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है और 28 अगस्त को एक इवेंट का भी आयोजन किया है, जिसके लिए मीडिया इनवाइट भी भेज दिए गए हैं। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी का नया रियलमी 2 नॉच डिस्प्ले और बेजल लैस स्क्रीन के साथ आएगा।

रियलमी के एक दूसरे ट्विट से पता चलता है कि नए स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा होगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में 13+5MP का कैमरा सेटअप हो सकता है। फ्रंट कैमरे के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लीक्ड इमेज के मुताबिक रियलमी 2 का डिजाइन काफी हद तक इसके पुराने वर्जन जैसा ही होगा। इस बार फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

फोन में इस बार 3,050mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। रियलमी 2 इस बार भी अमेजन एक्सक्लूसिव हो सकता है। स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

  • Published Date: August 21, 2018 6:34 PM IST
  • Updated Date: August 24, 2018 8:38 AM IST