comscore ओप्पो ने रेनो-3 प्रो में कलर ओएस-7 का आधिकारिक वर्जन जारी किया | BGR India Hindi
News

ओप्पो ने रेनो-3 प्रो में कलर ओएस-7 का आधिकारिक वर्जन जारी किया

ओप्पो ने रेनो-3 प्रो के साथ आधिकारिक तौर पर 2020 के अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को जारी किया है। यह एंड्रॉएड 10 संचालित कलर ओएस-7 के साथ जारी किया गया है। ओप्पो ने कहा कि उसका ओएस-7 भारत में कंपनी के 4.5 करोड़ से अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए स्मार्ट टेक सॉल्यूशन और फीचर्स के साथ एक बेहतरीन सीरीज है।

Oppo Reno 3 Pro 07

ओप्पो ने रेनो-3 प्रो के साथ आधिकारिक तौर पर 2020 के अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को जारी किया है। यह एंड्रॉएड 10 संचालित कलर ओएस-7 के साथ जारी किया गया है। ओप्पो ने कहा कि उसका ओएस-7 भारत में कंपनी के 4.5 करोड़ से अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए स्मार्ट टेक सॉल्यूशन और फीचर्स के साथ एक बेहतरीन सीरीज है। हैंडसेट निर्माता के अनुसार, नवंबर 2019 में इसके लॉन्च के बाद से कलर ओएस-7 को बहुत सराहना मिली है। इसका यूजर इंटरफेस (यूआई) सिस्टम काफी इंटिग्रेटेड और कस्टमाइज है। यह इस्तेमाल करने में सहज व सरल है। इसके अलावा इसके दूसरे फीचर्स में सिस्टम-वाइड डार्क मोड, डिजिटल आईडी डाक्यूमेंट मैंनेजर ‘डॉकवाल्ट’ शामिल हैं।
पिछले साल के अंत में इसके लॉन्च के बाद आई सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद कलर ओएस-7 भारत में रेनो, रेनो 10 जूम, रेनो 2, रेनो जेड, एफ11, एफ11 प्रो, एफ11 प्रो मार्वल एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन के साथ ही आर 17, आर 17 प्रो, ए 9, फाइंड एक्स और फाइंड एक्स, फाइंड एक्स ऑटोमोबिली लेम्बोर्गिनी एडिशन, सुपर वीओओसी एडिशन सहित कुल 13 डिवाइस में ट्रायल आधार पर पेश किया गया है।


कलरओएस 7 ओप्पो के लिए अब तक का सबसे अच्छा ऑपरेटिंग सिस्टम है। इसका हल्का यूआई और बेहतरीन एनिमेशन रेनो 3 प्रो के विजुअल अनुभव को और बेहतर बनाते हैं, विशेष रूप से बहुप्रतीक्षित डार्क मोड और सोलूप वीडियो एडिटर में इसकी जबरदस्त क्षमता है। इसमें दिए गए मल्टी-यूजर्स मोड के साथ उपयोगकर्ता अब अलग-अलग अकाउंट्स के साथ कामकाजी जीवन और व्यक्तिगत जीवन को आसानी से अलग कर सकते हैं। इसकी बड़ी खासियत यह है कि अब उपयोगकर्ता अपनी गोपनीयता भंग होने की चिंता किए बिना अपने फोन को दूसरों के साथ साझा भी कर सकते हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि विभिन्न अकाउंट्स के डेटा का एक-दूसरे के साथ हस्तक्षेप नहीं हैं और इसमें अलग-अलग पासवर्ड और कस्टम सुविधाएं बनाई जा सकती हैं। ओप्पो डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए डीजिलॉकर सेवाओं को एकीकृत करने वाला पहला स्मार्टफोन ब्रांड है। कलर ओएस-7 के साथ आने वाला नया ओप्पो-3 प्रो सभी ओप्पो स्टोर्स और रिटेल आउटलेट्स पर छह मार्च से उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आएगा। पहले वेरिएंट में आठ जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज मिलेगा, जिसकी कीमत 29,990 रुपये रखी गई है। वहीं दूसरे वेरिएंट में आठ जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज मिलेगा, जिसकी कीमत 32,990 रुपये होगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 3, 2020 10:30 AM IST