comscore Oppo Reno 3 Pro को 10% छूट पर ऐसे खरीदें | BGR India Hindi
News

Oppo Reno 3 Pro को 10% छूट पर ऐसे खरीदें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो दो मार्च को भारत में अपने नए स्मार्टफोन 'रेनो-3 प्रो' को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले ही इस डिवाइस के लिए फ्लिपकार्ट व अमेजन के साथ ही रिटेल स्टोर पर प्री-बुकिंग उपलब्ध है। ग्राहक एचडीएफसी बैंक डेबिट/क्रेडिट कार्ड ईएमआई, आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड ईएमआई, आरबीएल बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई, यस बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई और उपभोक्ता ऋण पर लागू 10 फीसदी कैशबैक के साथ यह डिवाइस खरीद सकते हैं।

oppo-reno-3-pro-full-design-images-video-ad

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो दो मार्च को भारत में अपने नए स्मार्टफोन ‘रेनो-3 प्रो’ को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले ही इस डिवाइस के लिए फ्लिपकार्ट व अमेजन के साथ ही रिटेल स्टोर पर प्री-बुकिंग उपलब्ध है। ग्राहक एचडीएफसी बैंक डेबिट/क्रेडिट कार्ड ईएमआई, आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड ईएमआई, आरबीएल बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई, यस बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई और उपभोक्ता ऋण पर लागू 10 फीसदी कैशबैक के साथ यह डिवाइस खरीद सकते हैं।
स्मार्टफोन निर्माता ने अपनी वेबसाइट के प्रचार पृष्ठ पर इस स्मार्टफोन के कैमरा की खासियतों को भी साझा किया है। स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस, आठ मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और दो मेगापिक्सल के मोनो लेंस के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है।


इसके अतिरिक्त डिवाइस में मुख्य सेंसर के साथ 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जबकि दूसरा कैमरा दो मेगापिक्सल के डेप्थ ऑफ फील्ड लेंस के साथ दिया गया है। यह स्मार्टफोन भारत में तीन रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई व्हाइट विकल्प मिलेंगे। ओप्पो रेनो-3 प्रो को 4025 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ बाजार में उतारा जाएगा। यह स्मार्टफोन 30 वॉट वीओओसी फ्लैश चार्ज 4.0 तकनीक को सपोर्ट करेगा।

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने Reno 3 Pro को चीन में पिछले साल लॉन्च किया था। यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 765G SoC के साथ इंट्रीग्रेटेड 5G मॉडेम के साथ लॉन्च किया गया था। यह चिपसेट Snapdragon X52 मॉडेम के साथ आता है जो इस डिवाइस को 5G कनेक्टिविटी ऑफर करता है। तस्लीम आरिफ ने कंफर्म किया है कि Reno 3 Pro भारत में 4G स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसका मतलब यह भी लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को भारत में Snapdragon 730G या किसी और चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 29, 2020 9:33 AM IST