comscore Oppo Reno 6 Pro अनबॉक्सिंग वीडियो लीक, लॉन्च से पहले स्पेक्स-कीमत का खुलासा
News

Oppo Reno 6 Pro अनबॉक्सिंग वीडियो लीक, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन और कीमत का खुलासा

एक खबर के मुताबिक, Satzomake Unbox नाम के यूट्यूब चैनल ने Oppo Reno 6 Pro का कथित अनबॉक्सिंग वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इस फोन का MRP लिखा हुआ रिटेल बॉक्स दिख रहा है। जब हमने इस चैनल पर इस वीडियो को देखना चाहा तो ये गायब था। ऐसा मुमकिन है कि यह वीडियो गलती से लाइव हो गया हो और अब क्रिएटर ने इसे हटा लिया है।

Oppo-Reno-6-Pro-91Mobiles-YouTube

(Image: Oppo Reno 6 Pro retail box, credits: Satzomake Unbox via 91Mobiles)


चीनी स्मार्टफोन कम्पनी ओप्पो भारत में Reno 6 और Reno 6 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ये दोनों डिवाइस देश में 14 जुलाई को दोपहर 3:00 बजे अनाउंस होंगे जहां कम्पनी इनकी कीमत और लॉन्च ऑफर के बारे में बताएगी। इन डिवाइस का टीजर पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, जिसका मतलब है कि ये लाइनअप इसी प्लैटफॉर्म पर बिकेगी। मगर बुधवार के लॉन्च इवेंट से पहले ही Oppo Reno 6 Pro का कथित अनबॉक्सिंग वीडियो यूट्यूब पर आ गया है, जो न सिर्फ इस फोन के स्पेसिफिकेशंस को उजागर करता है बल्कि डब्बे पर लिखी हुई इसकी MRP भी बताता है। Also Read - Oppo Reno 7 5G की इंडिया प्राइस लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno 6 Pro कीमत

91Mobiles की खबर के मुताबिक, Satzomake Unbox नाम के यूट्यूब चैनल ने Oppo Reno 6 Pro का कथित अनबॉक्सिंग वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में ओप्पो के फोन का इंडियन रिटेल बॉक्स दिख रहा है जिसपर MRP भी प्रिंटेड है। जब हमने इस चैनल पर इस वीडियो को देखना चाहा तो ये गायब था। ऐसा मुमकिन है कि यह वीडियो गलती से लाइव हो गया हो और अब क्रिएटर ने इसे हटा लिया है। Also Read - 65W फास्ट चार्जिंग वाले टॉप 5 स्मार्टफोन्स, जिनमें मिलती है 6000mAh बैटरी समेत ताकतवर प्रोसेसर

खबर के मुताबिक, वीडियो में पता चलता है कि OPPO Reno 6 Pro की कीमत भारतीय बाजार में 46,990 रुपये है जो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। मगर यह बात गौरतलब है कि स्मार्टफोन के डब्बे पर लिखी हुई MRP इनकी सेल प्राइस से काफी ज्यादा होती हैं। अगर यह लीक सही है तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि Oppo Reno 6 Pro का 12GB + 256GB मॉडल इंडिया में 43,999 रुपये का बिक सकता है। Also Read - Oppo Reno7 Series की लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, फरवरी में इस दिन होगी भारत में लॉन्च

डब्बे पर फोन का मॉडल नंबर CPH2249 लिखा हुआ है। इसके अलावा इसपर लिखी हुई जानकारी के मुताबिक, कस्टमर्स को फोन के साथ में एक चार्जर, एक USB केबल, इयरफोन, एक प्रोटेक्टिव केस, सिम इजेक्टर टूल, एक मैन्युअल और एक सेफ्टी गाइड के साथ आएगा।

OPPO Reno 6 Pro स्पेसिफिकेशन

खबर के मुताबिक, यूट्यूब वीडियो में दिखाई देने वाले रिटेल बॉक्स पर Oppo Reno 6 Pro के स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिलती है। इस डिवाइस में एक 6.55-इंच की डिस्प्ले होगी, बैक पर 64MP + 8MP + 2MP + 2MP का कैमरा सिस्टम होगा, सामने एक 32MP का सेल्फी कैमरा होगा, और 2,250mAh कैपेसिटी की दो बैटरी होंगी जो कुल मिलकर 4,500mAh की बनती हैं।

वीडियो में पता चलता है कि इस डिवाइस में लगी हुई स्क्रीन FHD+ रेजलुशन वाला AMOLED पैनल है जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा। डिवाइस को MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर से पावर मिलेगी और यह Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। चूंकि यह ओप्पो का डिवाइस है तो इसका ColorOS स्किन के साथ आना तय है। फोन में 65W की फास्ट चार्जिंग होने की बात भी पता चली है। ये सभी स्पेसिफिकेशन चाइना में लॉन्च हुए Oppo Reno 6 Pro से मेल खाते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 12, 2021 6:18 PM IST


You Might be Interested

Oppo Reno6 Pro 5G

39990

Android 11
MediaTek Dimensity 1200 SoC
64MP+8MP+2MP+2MP

new arrivals in india

Best Sellers