comscore OPPO Reno 7 Pro League of Legends Edition हुआ लॉन्च, मिलेंगे 12GB RAM, 50MP कैमरे समेत धांसू फीचर्स
News

OPPO Reno 7 Pro League of Legends Edition हुआ लॉन्च, मिलेंगे 12GB RAM, 50MP कैमरे समेत धांसू फीचर्स

OPPO Reno 7 Pro का लिमिटेड एडिशन League of Legends Edition लॉन्च हुआ है। इस स्मार्टफोन के लिए OPPO और Riot Games ने साझेदारी की है। यह फोन रॉकेट-केनन शेप वाले बॉक्स के साथ पेश हुआ है। इस फोन के साथ कंपनी ने फोन में कई प्री-लोडेड कंटेंट और थीम भी जोड़े हैं। स्मार्टफोन का यूजर इंटरफेस League of Legends के चैम्पियन कैरेक्टर Jinx से प्रभावित है। हालांकि, फोन के फीचर्स रेगुलर OPPO Reno 7 Pro की तरह ही हैं।

OPPO-Reno-7-Pro-Leag

OPPO Reno 7 Pro का लिमिटेड एडिशन League of Legends Edition लॉन्च हुआ है। इस स्मार्टफोन के लिए OPPO और Riot Games ने साझेदारी की है। यह फोन रॉकेट-केनन शेप वाले बॉक्स के साथ पेश हुआ है। इस फोन के साथ कंपनी ने फोन में कई प्री-लोडेड कंटेंट और थीम भी जोड़े हैं। स्मार्टफोन का यूजर इंटरफेस League of Legends के चैम्पियन कैरेक्टर Jinx से प्रभावित है। हालांकि, फोन के फीचर्स रेगुलर OPPO Reno 7 Pro की तरह ही हैं। Also Read - Oppo Reno 7 सीरीज की भारतीय कीमत हुई लीक, इतने हजार में मिलेंगे फ्लैगशिप फोन

ओप्पो के इस स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन की कीमत CNY 3,999 (लगभग 47,500 रुपये) है। फोन एक ही 12GB RAM + 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इसे चीन में 10 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन को ग्लोबली उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है। Also Read - 90Hz AMOLED स्क्रीन और 4500mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुई Oppo Reno 7 सीरीज, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्स

OPPO Reno 7 Pro की तरह ही इस स्पेशल एडिशन में 6.55 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन में MediaTek Dimensity 1200 Max SOC दिया गया है। फोन में 12GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

इस फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है। इसके अलावा फोन में 2MP का मैक्रो और एक 8MP का वाइड एंगल कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा है, जो पंच-होल डिजाइन के साथ फिट किया गया है। इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

OPPO Reno 7 सीरीज को अगले कुछ महीनों में भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। यही नहीं, कंपनी इस महीने आयोजित होने वाले OPPO INNO Day इवेंट में भी कई अपकमिंग टेक्नोलॉजी को शोकेस कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 8, 2021 5:46 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers