comscore Oppo Reno 8 5G की लाइव फोटोज लीक, मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन
News

Oppo Reno 8 5G की लाइव फोटोज लॉन्च से पहले लीक, 50MP कैमरे समेत मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन

Oppo Reno 8 5G भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है। लॉन्च होने से पहले ही इसकी लाइव फोटोज लीक हो गई हैं। इससे फोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं।

Oppo Reno 8 series

Oppo Reno 8 Series भारत में 18 जुलाई को लॉन्च होने वाली है। इसके तहत 2 स्मार्टफोन OPPO Reno 8 और OPPO Reno 8 Pro लॉन्च किए जाएंगे। भारतीय बाजार में इस सीरीज का तीसरा मॉडल OPPO Reno 8 Pro+ नहीं लाया जाएगा। इस सीरीज को चीन में मई में लॉन्च किया जाए चुका है। अब देश में लॉन्च होने से पहले ही Oppo Reno 8 5G की लाइव फोटो लीक हो गई हैं। साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हो गया है। डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - OPPO Reno 8Z का पोस्टर लीक, गीकबेंच लिस्टिंग में सामने आए फीचर्स

Oppo Reno 8 5G Indian Variant Photo

Tipster Mukul Sharma ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर Oppo Reno 8 5G के इंडियन वेरिएंट की लाइव फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में स्मार्टफोन का फ्रंट और बैक दिखने को मिल रहा है। इसके अनुसार, हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फ्लैश कैमरा मॉड्यूल के अंदर ही दिया गया है। Also Read - 50MP कैमरा, 8GB RAM, 4,500mAh, 80W फास्ट चार्जिंग वाले OPPO Reno 8 की सेल, मिल रहा 3000 रुपये का Flat Discount

बैक पेनल पर राइट साइड में नीचे की ओर ओप्पो लिखा हुआ है। सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ले पर लेफ्ट साइड में पंच होल कटआउट मिल रहा है। फोन को थिन बेजल्स और फ्लैट डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। Also Read - OPPO Reno 8 5G आज से करें प्री-बुक, Reno 8 Pro पर भी मिल रहे जबरदस्त ऑफर्स

बता दें कि Oppo Reno 8 को चीन में CNY 2,499 (लगभग 29500 रुपये) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। चीन में लॉन्च किए गए प्रो वेरिएंट को भारत में Oppo Reno 8 के तौर पर और प्रो प्लस वेरिएंट को Oppo Reno 9 Pro के तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

Oppo Reno 8 5G Specification

ओप्पो के इस 5G स्मार्टफोन में 6.43 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। हैंडसेट में MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 12GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगा।

फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4500mAh की बैटरी दी गई है। डिवाइस Android 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर रन करता है। इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ओप्पो के इस अपकमिंग फोन के बैक साइड में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें मेन सेंसर 50MP का, 2MP का B&W लेंस और 2MP का मेक्रो लेंस शामिल है। फोन को अनलॉक करने के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 13, 2022 4:16 PM IST



new arrivals in india