comscore
News

दमदार कैमरे वाला ओप्पो का नया स्मार्टफोन Reno चार कलर ऑप्शन के साथ होगा लॉन्च

ओप्पो का अपकमिंग स्मार्टफोन Reno 10X लॉसलैस जूम वाले कैमरा के साथ लॉन्च होगा।

Oppo-reno-four-color-variants

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने 10 अप्रेल को कंपनी के इवेंट में अपने नए सब ब्रांड Reno के तहत लाइनअप किए स्मार्टफोन पेश कर सकती है। ये Realme के बाद ओप्पो का दूसरा सब ब्रांड होगा। ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट Shen Yiren ने सोशल मीडिया साइट Weibo में अपकमिंग स्मार्टफोन Reno की कुछ झलकियां पेश की है। इस नई पोस्ट Shen Yiren ने इस फोन के दमदार कैमरे की क्षमता को दिखाते हुए कुछ सैम्पल फोटोग्राफ शेयर किए हैं।

चीन की टेकन्यूज वेबसाइ GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक Oppo ने इस स्मार्टफोन में पेरिस्कोपिक लेंस टेकनोलॉजी से लैस 10x लॉसलेस जूम कैमरा दिया है। ओप्पो का ये कैमरा स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने के अनुभव को पहले से बेहतरीन करेगा।

फोन के कैमरे की काबिलियत दिखाने के बाद कंपनी के वीपी Yiren ने दूसरी पोस्ट में इस स्मार्टफोन के रंगों को लेकर खुलासा किया है। Shen Yiren ने जो फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है उसके मुताबिक ये फोन सी ग्री, मिडनाइट ब्लैक, पिंक और न्यूबेला पर्पल कलर ऑप्शन में आएगा।

ओप्पो का अपकमिंग Reno का मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट और न्यूबेला पर्पल वेरिएंट मिरर बैक फिनिश के साथ आएगा। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन कर्वड एड वाले यूनीबॉडी डिजाइन के साथ आएंगे। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा होगा या नहीं ये अभी भी पहेली बनी हुई है, क्योंकि इन तस्वीरों में पीछे के कैमरा वाला हिस्सा नहीं दिख रहा है।

 

इससे पहले लीक्स के जरिए फोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुकी हैं, जिनमें कहा गया है ये फोन 48 मेगापिक्सल कैमरे, स्नेपड्रेगन 855 SoC और 4,056 कैपेसिटी वाली बैटरी के साथ आ सकता है। इतना ही नहीं ओप्पो अपने लेटेस्ट अपकमिंग फोन में फास्ट चार्ज SuperVOOC 3.0 चार्जिंग सपोर्ट देगी।

  • Published Date: March 26, 2019 4:30 PM IST