comscore
News

ओप्पो Reno में होगा अब तक का सबसे यूनिक पॉप-अप कैमरा सेटअप

इस वीडियो और रेंडर से पता चलता है कि डिवाइस लगभग बेजल-लैस होगा।

Oppo Reno Peeking camera

Image credit: Slash Leaks


ओप्पो के VP Brian Shen ने हाल ही में Weibo के जरिए घोषित किया था कि ओप्पो Reno स्नैपड्रैगन 710 और स्नैपड्रैगन 855 SoC एडिशन में लॉन्च होगा। हालिया CPH1917 और CPH1921 मॉडल नेम के स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 710 और स्नैपड्रैगन 855 SoC के साथ देखा गया था। आज CPH1917 मॉडल नेम वाले स्मार्टफोन को थाईलैंड की NBTC रेगुलेटरी बॉडी में ओप्पो Reno नाम के साथ देखा गया है। यहां तक की TENAA में भी PACT00/PACM00 मॉडल नेम के साथ ओप्पो का एक स्मार्टफोन देखा गया है। TENAA में इस स्मार्टफोन की सभी स्पेसिफिकेशंस भी सामने आई है।

आपको बता दें कि गुरुवार को ओप्पो Reno स्मार्टफोन के कुछ रेंडर्स और एक वीडियो भी सामने आई थी। इस वीडियो और रेंडर से पता चलता है कि डिवाइस लगभग बेजल-लैस होगा। इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा, जो वर्टिकली सेट किया होगा। ड्यूल कैमरा के साथ ही इसमें LED फ्लैश भी होगा। रेंडर में देखने से पता चलता है कि इसके लेफ्ट में वॉल्यूम रॉकर बटन दिया गया है। रेंडर में स्मार्टफोन का बॉटम और टॉप भी देखने को मिलता है।

इसमें सबसे अलग और खास बात नोटिस करने को यह है कि इसमें एक अजीब तरह का मोटराइज्ड कैमरा सेटअप दिया गया है। हम इसे अजीब इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यह पहले देखे गए सभी तरह के मोटराइज्ड कैमरा सेटअप और स्लाइडर मैकेनिज्म से काफी हट कर है। देखने से लगता है कि यह मोटराइज्ड “पीकिंग शूटर” कैमरा सेटअप है।

  • Published Date: March 29, 2019 4:10 PM IST