comscore
News

Oppo भारत में जल्द लॉन्च करेगी Reno सीरीज के स्मार्टफोन, जानें इन स्मार्टफोन्स की खासियत

Oppo Reno सीरीज के दो स्मार्टफोन Oppo Reno और Oppo Reno 10X को यूरोपीय देशों में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। ये दोनों स्मार्टफोन को इनका खास डिजाइन दूसरे स्मार्टफोन के अलग बनाता है।

Oppo Reno Peeking camera

Image credit: Slash Leaks


चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Oppo बहुत जल्द भारत में Reno सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। Oppo यूरोपीय बाजार में पहले ही Reno सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। Reno सीरीज के स्मार्टफोन का स्टैंडर्ड वेरिएंट की फ्रांस, नीदरलैंड, इटली, स्पेन और पोलेंड आज यानी 10 मई को होनी है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक Oppo जल्द ही इस सीरीज के दो नए स्मार्टफोन Oppo Reno और Reno 10X Zoom Edition स्मार्टफोन को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने वाली है। टेक वेबसाइट 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo इन दोनों स्मार्टफोन को 28 मई को लॉन्च कर सकती है।

Oppo Reno : स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Oppo Reno स्मार्टफोन का स्टैंडर्ड वर्जन 6.4-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें Snapdragon 710 SoC दिया गया है। इसमें 6GB / 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB के साथ दो स्टोरेज ऑप्शन दिए गए हैं। स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रॉ-वाइड कैमरा दिया गया है।

Oppo Reno का प्रीमियम वेरिएंट में 6.6-इंच डिस्प्ले दी गई है। इस वेरिएंट में Snapdragon 855 SoC दिया गया है। इस वेरिएंट में भी स्टैंडर्ड वेरिएंट के जैसे 6GB / 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन दिए गए हैं। स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रॉ-वाइड सेंसर और 13-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप स्टाइल 10X जूम लेंस दिया गया है।

Oppo Reno स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड एडिशन में 3,765mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी गई है, वहीं 10X जूम वाले Oppo Reno स्मार्टफोन के प्रीमियम वेरिएंट वाले एडिशन में कंपनी ने पावरफुल 4,065mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी है। Oppo के ये दोनों ही स्मार्टफोन USB Type-C पोर्ट, NFC और कंपनी के फास्ट चार्चिंग टेकनीक VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं और एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड कंपनी के कलर ओएस पर रन करते हैं।

  • Published Date: May 10, 2019 10:35 AM IST