comscore Oppo Reno और Oppo Reno 10x Zoom Edition आज दोपहर 1 बजे भारत में होंगे लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट को लाइव | BGR India
News

Oppo Reno और Oppo Reno 10x Zoom Edition आज दोपहर 1 बजे भारत में होंगे लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट को लाइव

दोनों स्मार्टफोन भारत की राजधानी दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किए जाने हैं, जो दोपहर 1 बजे शुरू किया जाएगा। यदि आप इस लॉन्च इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो आप इस लॉन्च इवेंट को Oppo India की ऑफिशियल वेबसाइट या Oppo India के ऑफिशियल Youtube चैनल पर देख सकते हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन लाइनअप को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है।

Oppo Reno (9)

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने भारत में अपनी नई स्मार्टफोन लाइनअप Oppo Reno को लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है। कंपनी इस लाइनअप में आने वाले दो स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च करने वाली है। इन स्मार्टफोन्स में Oppo Reno और Oppo Reno 10x Zoom Edition शामिल हैं। आपको बता दें कि कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को चीन और यूरोप में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। इन स्मार्टफोन ने अपने शानदार कैमरे और इंप्रेसिव डिजाइन के कारण खूब सुर्खियां बटोरी है। दोनों स्मार्टफोन भारत की राजधानी दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किए जाने हैं, जो दोपहर 1 बजे शुरू किया जाएगा। यदि आप इस लॉन्च इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो आप इस लॉन्च इवेंट को Oppo India की ऑफिशियल वेबसाइट या Oppo India के ऑफिशियल Youtube चैनल पर देख सकते हैं।

Oppo Reno की यह हो सकती है कीमत

जैसा की हमनें आपको पहले बताया है कि कंपनी इस स्मार्टफोन लाइनअप को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है, इसलिए हम इसकी भारत में कीमत का अंदाजा लगा सकते हैं। Oppo Reno 10x Zoom Edition को कंपनी ने चीन में दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसके बेस वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज है, जिसे चीन में CNY 3,999 (लगभग 40,400 रुपये) कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसका एक 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट भी है, जिसकी कीमत CNY 4,799 (लगभग 48,500 रुपये) है। इससे हम यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह स्मार्टफोन भारत में भी 40,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच में लॉन्च हो सकता है।

इसके अलावा स्टैंडर्ड एडिशन Oppo Reno को चीन में CNY 2,999 (लगभग 30,000 रुपये) कीमत में लॉन्च किया गया है। भारत में भी इस स्मार्टफोन को इतनी कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

Oppo Reno : स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Oppo Reno स्मार्टफोन का स्टैंडर्ड वर्जन 6.4-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें Snapdragon 710 SoC दिया गया है। इसमें 6GB / 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB के साथ दो स्टोरेज ऑप्शन दिए गए हैं। स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रॉ-वाइड कैमरा दिया गया है।

Oppo Reno का प्रीमियम वेरिएंट में 6.6-इंच डिस्प्ले दी गई है। इस वेरिएंट में Snapdragon 855 SoC दिया गया है। इस वेरिएंट में भी स्टैंडर्ड वेरिएंट के जैसे 6GB / 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन दिए गए हैं। स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रॉ-वाइड सेंसर और 13-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप स्टाइल 10X जूम लेंस दिया गया है।

Oppo Reno स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड एडिशन में 3,765mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी गई है, वहीं 10X जूम वाले Oppo Reno स्मार्टफोन के प्रीमियम वेरिएंट वाले एडिशन में कंपनी ने पावरफुल 4,065mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी है। Oppo के ये दोनों ही स्मार्टफोन USB Type-C पोर्ट, NFC और कंपनी के फास्ट चार्चिंग टेकनीक VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं और एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड कंपनी के कलर ओएस पर रन करते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 28, 2019 9:35 AM IST


You Might be Interested

Oppo Reno

32990

Android 9 Pie
Snapdragon 710 SoC
48MP + 5MP

new arrivals in india

Best Sellers