comscore
News

अनोखे डिजाइन वाला Oppo Reno स्मार्टफोन भारत में 28 मई को लॉन्च होगा, जानें क्या हैं इसकी खूबियां

कंपनी ने Oppo Reno को दो वेरिएंट - Oppo Reno स्टैंडर्ड वर्जन और Oppo Reno प्रीमियम वर्जन में लॉन्च किया है Oppo Reno चीन और यूरोप में पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं।

oppo reno india launch

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno को लॉन्च करने की तारीख से पर्दा हटा लिया है। Oppo Reno सीरीज के दो स्मार्टफोन को 28 मई को भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी ने Oppo Reno को दो वेरिएंट – Oppo Reno स्टैंडर्ड वर्जन और Oppo Reno प्रीमियम वर्जन में लॉन्च किया है। Oppo के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno चीन और यूरोप में पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं।इन स्मार्टफोन ने अपने शानदार कैमरे और इंप्रेसिव डिजाइन के कारण खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Oppo Reno : स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Oppo Reno स्मार्टफोन का स्टैंडर्ड वर्जन 6.4-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें Snapdragon 710 SoC दिया गया है। इसमें 6GB / 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB के साथ दो स्टोरेज ऑप्शन दिए गए हैं। स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रॉ-वाइड कैमरा दिया गया है।

Oppo Reno का प्रीमियम वेरिएंट में 6.6-इंच डिस्प्ले दी गई है। इस वेरिएंट में Snapdragon 855 SoC दिया गया है। इस वेरिएंट में भी स्टैंडर्ड वेरिएंट के जैसे 6GB / 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन दिए गए हैं। स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रॉ-वाइड सेंसर और 13-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप स्टाइल 10X जूम लेंस दिया गया है।

Oppo Reno स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड एडिशन में 3,765mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी गई है, वहीं 10X जूम वाले Oppo Reno स्मार्टफोन के प्रीमियम वेरिएंट वाले एडिशन में कंपनी ने पावरफुल 4,065mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी है। Oppo के ये दोनों ही स्मार्टफोन USB Type-C पोर्ट, NFC और कंपनी के फास्ट चार्चिंग टेकनीक VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं और एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड कंपनी के कलर ओएस पर रन करते हैं।

  • Published Date: May 11, 2019 12:20 PM IST