comscore
News

ओप्पो सस्ती कीमत में पेश करेगा इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला F11 Pro स्मार्टफोन!

फ्लिपकार्ट ने इसको लेकर अपने प्लेटफॉर्म पर एक टीजर पोस्ट किया है।

Oppo teaser flipkart main

2018 में चाइनीज कंपनी ओप्पो का  Find X स्मार्टफोन मोस्ट इनोवेटिव स्मार्टफोन था। इस स्मार्टफोन को मकेनिकल स्लाइडर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया था। इस फोन को नॉच फ्री डिजाइन, एज टू एज डिस्प्ले, ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, बड़ी बैटरी और फ्लैश परफॉर्मेंस के साथ पेश किया गया था, लेकिन इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया था। इसके बाद कंपनी ने अपना पहला इन-डिस्प्लेे फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन पिछले साल R17 Pro को पेश किया था।

हालांकि अब रिपोर्ट है कि कंपनी सस्ती कीमत में अपने फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देने जा रही है। वॉलमार्ट की मालिकाना हक वाली फ्लिपकार्ट ने इसको लेकर अपने प्लेटफॉर्म पर एक टीजर पोस्ट किया है, जिसमें बताया गया है कि मिड रेंज प्राइस सेगमेंट में ओप्पो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

<strong>

</strong>

अफवाह है कि यह स्मार्टफोन F11 सीरीज का हिस्सा हो सकता है। टीजर पेज में स्मार्टफोन का लेआउट दिखाई दे रहा है। इससे संकेत मिलता है कि स्मार्टफोन के बॉटम में छोटी चिन होगी। टीजर में “latest tech at an incredible price” लिखा हुआ है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Oppo F11 Pro हो सकता है। F11 Pro को हाल में थाइलैंड में सर्टिफिकेशन मिला है, इससे संकेत मिलता है कि इस स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन का कोडनेम Oppo CPH1969 है और यह होल पंच डिस्प्ले डिजाइन के साथ आता है। लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.5इंच डिस्प्ले के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 600 या 700 सीरीज का चिपसेट आ सकता है। इससे ट्रिपल कैमरा आने की बात भी कही जा रही है लेकिन मिड रेंज सेगमेंट में ऐसा होना असंभव भी हो सकता है। वीवो ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले स्मार्टफोन V11 Pro को 25,990 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया था।

  • Published Date: January 30, 2019 8:50 AM IST