comscore Oppo ने अपकमिंग 'Reno' स्मार्टफोन की सीरीज को टीज किया, 10 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च | BGR India
News

Oppo ने अपकमिंग 'Reno' स्मार्टफोन की सीरीज को टीज किया, 10 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च

ओप्पो का Reno एक गेमिंग स्मार्टफोन हो सकता है।

oppo-reno-series-launch

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppoजल्दी ही नया स्मार्टफोन Oppo Reno लॉन्च करेगी। उम्मीद जताई जा रही है ये स्मार्टफोन की नई सीरीज हो सकती है। वहीं कुछ-कुछ रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि ये ओप्पो का नया सब-ब्रांड भी हो सकता है। Oppo के वाइस प्रेसिडेंट Shen Yiren ने इसका टीजर रीलीज करते हुए मैसेज शेयर किया, ‘Reno को हैल्लो कहिए।’ इस टीजर के साथ किए पोस्ट में लिखा है, ‘मैं Reno हूं।’ इस पोस्ट में रंग-बिरेंगे Reno के लोगो के ठीक नीचे Oppo का लोगो भी लगा हुआ है। ओप्पो ने अपने Weibo अकाउंट में बताया है कि Reno को 10 अप्रैल के अपने इवेंट में लॉन्च करेगी। बता दें कि कंपनी ने चीन के अपने ऑनलाइन स्टोर में इसका लैंडिंग पेज भी लाइव कर दिया है।

इस टीजर के जारी होने के बाद से Oppo के वाइस प्रेसिडेंट Shen Yiren ने अपनी प्रोफाइल इमेज से Find X की फोटो हटाकर Reno का पोस्टर लगाया है। इससे इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि कंपनी बहुत जल्द इस बारे में कोई बड़ी एनाउसमेंट कर सकती है।

फिलहाल कंपनी और ऑफिशियल इस प्रोडॉक्ट के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि ओप्पो ‘Reno’ नाम से स्मार्टफोन की नई सीरीज ला रही है। बीते सप्ताह Shen Yiren ने बताया था कि अप्पो अप्रैल में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। ऐसे में Reno (उच्चारण Ri-no) ओप्पो का नया स्मार्टफोन हो सकता है। अटकलें ये भी हैं कि Reno ओप्पो का नया सब-ब्रांड हो सकता है जो गेमिंग स्मार्टफोन मेन्यूफेक्चर करेगा।

ओप्पो जिस तरह से इसकी ब्रांडिंग कर रहा है इससे हमें लगता है कि ये कंपनी की स्मार्टफोन की नई सीरीज हो सकती है। चीन के कई ब्लॉगर्स का मानना है कि ओप्पो Reno लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 855 SoC से लैस होगा, जो 10x लॉसलैस जूम टेक्नोलॉजी वाले कैमरे के साथ ओप्पो के आगामी इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

You Might be Interested

Oppo Reno

32990

Android 9 Pie
Snapdragon 710 SoC
48MP + 5MP
  • Published Date: March 11, 2019 12:35 PM IST
  • Updated Date: March 11, 2019 12:37 PM IST