comscore
News

ओप्पो हैदराबाद में खोलेगा अपना पहला रिसर्च एंड डेवलमेंट सेंटर

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो भारत में अपना पहला रिचर्ज एंड डेवलपेंट सेंटर खोलने की तैयारी में है।

oppo-find-x-review-bgr-india-5

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो भारत में अपना पहला रिचर्ज एंड डेवलपेंट सेंटर खोलने की तैयारी में है। कंपनी ने सोमवार को कहा कि वो हैदराबाद में अपना पहला रिसर्च एंड डेवलमेंट सेंटर खोलने की प्लानिंग कर रही है। कंपनी ने इसके लिए हायरिंग भी शुरू कर दी है। ओप्पो ने भारत में रिसर्च एंड डेवलपमेंट (R&D) सेंटर के लिए इंडियन हेड तसलीम आरिफ को हायर कर लिया है।

कंपनी ने अपने एक बयान में यह जानकारी दी है। ओप्पो का कहना है कि वो अपने इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी कैपिबिलिटी में भारतीय कंज्यूमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने पर केंद्रित है। ओप्पो इंडिया के प्रेसिडेंट चार्ल्स वॉन्ग का कहना है कि हैदराबाद में पहला  R&D सेंटर खोलने के पीछे इंडियन कंज्यूमर्स को डायरेक्शन और स्ट्रैंथ देना है।

भारत में रिसर्च एंड डेवलपमेंट टीम को आरिफ हेड करेंगे। इससे पहले आरिफ सैमसंग में काम कर रहे थे। वो सैमसंग में हेड के तौर पर काम कर रहे थे। उन्हें मोबाइल सॉफ्टवेयर, डिजाइन एंड डेवलमेंट में 15 सालों का अनुभव है। बता दें कि चीन के बाद ओप्पो का भारत में यह दूसरा सबसे बड़ा रिसर्च एंड डेवलमेंट सेंटर होगा। यह ओप्पो का सांतवां सेंटर होगा, बाकि के छह सेंटर चीन, अमेरिका और जापान में स्थित हैं।

  • Published Date: October 1, 2018 3:39 PM IST
  • Updated Date: October 1, 2018 3:40 PM IST